Home Entertainment ‘कसौटी जिंदगी की’ : फिर शुरु होगी अनुराग और प्रेरणा की नोक-झोंक,...

‘कसौटी जिंदगी की’ : फिर शुरु होगी अनुराग और प्रेरणा की नोक-झोंक, रिलीज हुआ टीज़र

डेली सोप क्वीन एकता कपूर ने 21वीं सदी शुरु होते-होते कई नये सीरियल बनाए जिनकी पॉपुलैरिटी आज तक किसी सीरियल में देखने को नहीं मिली. साल 2001 में शुरु हुआ ‘कसौटी जिंदगी की’, ने जो सफलता हासिल की वो शायद ही किसी रोमांटिक सीरियल ने की होगी. इस डेली सोप ने 1423 एपिसोड पूरे करते हुए सफलतापूर्वक साल 2008 में बंद कर दिया गया.

अब एकता कपूर ने एक बार फिर कसौटी जिंदगी-2 लेकर आ रही हैं जिसका टीजर उन्होंने 21 जुलाई को लॉन्च किया है. अगर आप कसौटी जिंदगी की के फैन थे तो इस टीजर में आपके लिए कुछ खास है.

फिर आपको एंटरटेन करेगा ‘कसौटी जिंदगी की’ :

Image Source : Hindustan

15 फरवरी को एकता कपूर ने ट्वीट किया था जिसमे उन्होंने लिखा था कि ‘अपने टूटे दिल के साथ मैंने साल 2001 में एक सीरियल बनाया था और अब 17 सालों के बाद फिर से और भी ज्यादा अनुभव के साथ इस एक्सपीरिएंस को दोबारा रिबूट करना चाहती हूं.’ इसके साथ ही एकता ने हैशटैग के साथ लिखा नाम जल्दी ही अनाउंस होगा. इसके बाद अब इन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर और ट्विटर जैसे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर कसौटी जिंदगी की-2 का टीजर लॉन्च कर दिया.

देखिए टीजर :

कौन निभाएगा किसका किरदार ?

कसौटी जिंदगी की
कसौटी जिंदगी की

लीड एक्टर के तौर पर अनुराग बासु का किरदार सिजैन खान ने निभाया था और लीड एक्ट्रेस के तौर पर प्रेरणा का किरदार श्वेता तिवारी ने निभाया था. मगर अब अनुराग का किरदार निभाएंगे पार्थ सामंथ और प्रेरणा के किरदार में होंगी इरिका फरनैंडिस.

New members of KZK

इसके अलावा एक किरदार था कोमोनिका का जिसे उर्वशी ढोलकिया ने निभाया था और अ इसे हिना खान निभाएंगी. मतलब कसौटी जिंदगी की-2 एक जबरदस्त स्टारकास्ट के साथ वापस आ गया.

लो आ गया इंडियन आइडल का 10वां सीजन, ये रही बाकी 9 सीजन के विनर्स की लिस्ट