Home Entertainment बॉलीवुड की इन 5 देसी एक्ट्रेसेस ने चुना विदेशी दुल्हा

बॉलीवुड की इन 5 देसी एक्ट्रेसेस ने चुना विदेशी दुल्हा

SHARE

बॉलीवुड एक्ट्रेस पर पूरी दुनिया मरती है लेकिन वे किसपर मरती हैं ये तो राज ही रहता है लेकिन जब उनकी शादी होती है तो वो राज भी खुल जाता है. मगर कुछ देसी एक्ट्रेसेस ने ना फिल्म इडंस्ट्री से किसी को चुना और ना इस देश के लड़कों को ही मौका दिया, बल्कि सबका दिल तोड़ते हुए वे बन गईं किसी विदेशी की दुल्हन. इस लिस्ट में आपकी फेवरेट एक्ट्रेस भी शामिल हो सकती है

देसी एक्ट्रेसेस बनी विदेशी लड़कों की दुल्हन :

1. नीना गुप्ता :

Image Source : The Bridal Box

90 के दशक का सुपरहिट गाना ‘बन्नो तेरी अंखिया’ में जिस एक्ट्रेस को गाते-नाचते आपने देखा था वो हैं नीना गुप्ता. मगर इनका दिल वेस्टइंडीज के क्रिकेटर विवियन रिचर्ड्स पर आया और इनसे इन्होंने साथ कर ली. अब इन्हें एक बेटी मसाबा है.

2. प्रीति जिंटा :

Image Source : YouTube

डिंपल गर्ल यानि प्रीति ने अपनी प्यारी सी मुस्कान से सबका दिल तो जीता ही साथ ही एक विदेशी बिजनेसमैन का भी दिल चुरा लिया था. कई सालों के अफेयर के बाद प्रीति ने हिंदू धर्म के रीति-रिवाजों के हिसाब से इनसे शादी कर ली थी.

3. माधुरी दीक्षित :

Image Source : YouTube

धक-धक गर्ल ने साल 1999 में लाखों दिलों को तोड़ते हुए भारतीय मूल के अमेरिकी डॉक्टर श्रीराम नेने के साथ शादी कर ली थी. माधुरी एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जिनके ऊपर आज के भी युवा मरते हैं और 80 या 90 दशक के आदमी भी जान छिड़कते हैं.

 

4. राधिका आप्टे :

Image Source :Dailyhunt

बॉलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रेस राधिका आप्टे जिन्होंने पैडमैन जैसी सुपरहिट फिल्म में काम किया है. इस फिल्म के बाद इनकी फैन फॉलोविंग ज्यादा बढ़ गई लेकिन इन्होंने अपना दिल ब्रिटिश म्यूजीशियन बेनेडिक्ट को दे दिया और उन्ही के साथ शादी भी की. हालांकि ये अब बॉलीवुड में भी काम करते हैं.

5. सेलिना जेटली :

देसी एक्ट्रेसेस
Image Source : Mid-Day

बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस सेलीना जेटली ने साल 2011 में ब्रिटिश बिजनेसमैन पीटर हॉग से की थी. शादी के बाद ये वहीं रहती हैं और इन्होंने फिल्मों से भी दूरियां बना ली थीं. इन्हें दो जुड़वा बेटे विराज और विनस्टन हैं.

यह भी पढ़ें : दुनिया की इन 5 खतरनाक जेलों में कैदियों को दी जाती है नरक जैसी सजा