Home Entertainment पहले मोटी हुआ करती थीं ये 5 अभिनेत्रियां, अब इनका ग्लैमर उड़ा...

पहले मोटी हुआ करती थीं ये 5 अभिनेत्रियां, अब इनका ग्लैमर उड़ा देता है होश

बॉलीवुड भारतीय सिनेमा का सबसे बड़ा प्लेटफॉर्म है जहां आप फिल्मों के जरिए एक से बढ़कर एक कलाकार देखते हैं और सभी अपने में खास हैं. अगर हम बात बॉलीवुड ग्लैमर से सराबोर अभिनेत्रियों की बात करें तो इनकी कोई कमी नहीं है. हर लड़की अपने आप में खास होती है और अगर बात सेलिब्रिटी की करो तो उनमें तो खूबसूरती कूट-कूटकर भरी होती है. कुछ ऐसी भी अभीनेत्रियां हैं जिन्होंने अपना फिटनेस मंत्र सबको बताया और जिनके वर्कआउट करने की विधि भी खास है.

कभी मोटी थीं ये ग्लैमर अभिनेत्रियां :

दिन-रात जिम में पसीना बहाकर मोटी से पतली हुईं ये बॉलीवुड की 5 अभिनेत्रियां, जिनकी आज दुनिया दीवानी है. जानिए कौन सी हैं वे एक्ट्रेसेस..

1. सोनाक्षी सिन्हा :

ग्लैमर
सोनाक्षी सिंहा

दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा का वजन फिल्मों में आने से पहले 90 किलो हुआ करता था, लेकिन फिल्म ‘दबंग’ में आने के लिए उन्होंने बहुत सारा वर्कआउट किया. कड़ी मेहनत और जिम में वर्कआउट करके सोनाक्षी ने अपना ये ग्लैमरस लुक पाया है. अब सोनाक्षी बहुत फिट हैं और घंटों जिम में पसीना बहाती हैं और वर्कआउट करती हैं.

2. भूमि पेडनेकर :

भूमि पेडनेकर

फिल्म जोर लगाके हईसा की मोटी लड़की अब स्लिम हो गई है. जी हां इस फिल्म में मोटी लड़की थी भूमि पेडनेकर जो अब स्लिम हो गई हैं. इसके बाद उन्होंने बॉलीवुड में ट्वॉयलेट एक प्रेम कथा और शुभ मंगल सावधान जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम किया.

3. सोनम कपूर :

सोनम कपूर

खूबसूरती की मिसाल कही जाने वाली एक्ट्रेस सोनम कपूर की गिनती बॉलीवुड की ग्लैमर और स्लिम एक्ट्रेसेस में होती है, उन्हें फैशन का डिवा भी कहा जाता है. सोनम ने योगा, कार्डियो और कथक डांस करके 30 किलो वजन कम किया था. सोनम कपूर ने वीरे दी वेडिंग, रांझणा, खूबसूरत, प्रेम रतन धन पायो और सांवरिया जैसी फिल्मों में काम किया है.

4. आलिया भट् :

आलिया भट्ट

बहुत ही कम उम्र में सफल करियर का स्वाद चखने वाली अभिनेत्री का ग्लैमर लुक सभी को पसंद आता है. कभी वे भी मोटी हुआ करती थीं लेकिन आज जिम और योगा करके खुद को फिट रखती हैं. आलिया ने हाईवे, उड़ता पंजाब, स्टूडेंट ऑफ दि ईयर, डियर जिंदगी, हम्टी शर्मा की दुल्हनिया, बद्रीनाथ की दुल्हनिया और राजी जैसी सुपरहिट फिल्में दी हैं. फिल्मों में आने से पहले आलिया ने तीन महीने में 16 किलो वजन कम किया था.

5. करीना कपूर :

करीना कपूर

जीरो फिगर रखने वाली बॉलवुड एक्ट्रेस करीना कपूर भी कभी मोटी हुआ करती थीं. उनके ऊपर बहुत से एक्टर मरते हैं लेकिन कभी उनकी तरफ कोई देखता भी नहीं था. करीना ने फिल्मों के लिए अपने आप को फिट किया और आज भी वे वर्कआउट करके खुद को फिट रखती हैं. इन्होंने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत फिल्म ‘रिफ्यूजी’ से की, जिसके बाद इन्होंने कभी खुशी कभी गम, मैं प्रेम की दीवानी हूं, हीरोइन, रा.वन, बॉडीगार्ड, बजरंगी भाईजान जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम किया. करीना आज एक बच्चे की मां हैं लेकिन खुद को फिट रखना नहीं भूलतीं.

यह भी पढ़ें : Rare Pics : मशहूर गायक किशोर कुमार की ये तस्वीरें शायद ही आपने देखी हों