Home Entertainment ‘फन्ने खां’ देखकर ऐश्वर्या के लिए अभिषेक ने कही ये बात

‘फन्ने खां’ देखकर ऐश्वर्या के लिए अभिषेक ने कही ये बात

SHARE

पूर्व विश्व सुंदरी ऐश्वर्या राय ने फिल्मों में वापसी कर दी हैं, वो भी अपने ग्लैमर अवतार में. पहले उन्होंने फिल्म ऐ दिल है मुश्किल की और अब उनकी फिल्म फन्ने खां आई है. 3 अगस्त को रिलीज हुई इस फिल्म में ऐश्वर्या राय के अलावा अनिल कपूर और राजकुमार राव जैसे बड़े कलाकार हैं. ऐश्वर्या राय ने फिल्म में एक सिंगर का किरदार निभाया है वो भी ग्लैमर से भरपूर सिंगर लेकिन उनके इस किरदार के लिए उऩके पति ने कुछ कहा है.

फन्ने खां के लिए अभिषेक ने कही ये बात :

फन्ने खां
अभिषेक बच्चन ने किया ट्वीट

फिल्म फन्ने खां में ऐश्वर्या राय मुख्य कलाकारों में एक हैं और उनके पति ने फिल्म में उनके किरदार के लिए उनकी तारीफ की है. अभिषेक बच्चन ने फिल्म का प्रीमियर एक दिन पहले देखा और ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने लिखा, ‘अभी फन्ने खां देखी, कितनी अच्छी फिल्म है. जिसमें एक मैसेज दिया गया है, बधाई हो फिल्म की पूरी टीम को. फिल्म आपके गले में एक विशाल भावनात्मक गांठ को छोड़ता है. अनिल कपूर, राजकुमार, पीहू, दिव्या दत्ता सभी ने अच्छा किया है, और श्रीमती जी तो मेरी पसंदीदा है हीं. सभी को बेस्ट विशेज.’ अभिषेक बच्चन ने अपनी प्यारी पत्नी के लिए एक अच्छा मैसेज दिया है. इससे ऐश्वर्या राय को खुशी जरूर होगी क्योंकि उनके प्यारे हबी को उनका काम हमेशा से पसंद आया है और अब तो वे खुलकर उनकी तारीफें भी करते हैं.

आदर्श कपल हैं अभि-ऐश्वर्या :

फन्ने खां
Image Source : Zee News

साल 2007 में बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अभिनेत्री ऐश्वर्या राय और जूनियर बच्चन की शादी हुई. इसके बाद साल 2011 में इन्हें एक बेटी अराध्या हुई, जो बच्चन परिवार की जान है. अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय एक आदर्श कपल की तरह अपने रिश्ते को निभा रहे हैं इसके साथ ही बिग बी अमिताभ बच्चन भी ऐश्वर्या को अपनी बहु नहीं बेटी मानते हैं. अभिषेक- ऐश्वर्या ने साथ में कुछ ना कहो, ढाई अक्षर प्रेम के, रावण, बंटी और बबली, उमराव जान (2006), गुरु, धूम-2 और सरकार राज जैसी सफल फिल्मों में काम किया है.

यह भी पढ़ें : पहले मोटी हुआ करती थीं ये 5 अभिनेत्रियां, अब इनका ग्लैमर उड़ा देता है होश