Home Entertainment अक्षय कुमार की फिल्म ‘पैडमैन’ अब जापान में भी दिखाएगी कमाल

अक्षय कुमार की फिल्म ‘पैडमैन’ अब जापान में भी दिखाएगी कमाल

बॉलीवुड की फिल्में जापान और चीन में भी अच्छा कारोबार करती हैं, इस बात का सबूत सुल्तान और दंगल हैं. अब अक्षय कुमार की सुपरहिट फिल्म पैडमैन का नंबर है, जो जापान के टोक्यो में रिलीज होगी और जो टोक्यो के इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवर में चलाई जाएगी. इस खबर को अक्षय कुमार ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर ट्वीट की है.

अक्षय कुमार की फिल्म टोक्यो में :

अक्षय कुमार
अक्षय कुमार ने किया ट्वीट

25 जनवरी, 2018 को भारत में रिलीज हुई फिल्म पैडमैन ने यहां अंधाधुंध कमाई की, और लोगों को ये फिल्म खूब पसंद आई. निर्देशक आर बाल्की की फिल्म का बजट 20 करोड़ था, जबकि फिल्म ने 120 करोड़ का कारोबार किया था. अब इस फिल्म की स्क्रीनिंग टोक्यो के फिल्म फेस्टिवल में की जाएगी. फिल्म का पोस्टर रिलीज करते हुए अक्षय ने लिखा, ”ये है पैडमैन का जैपनीज़ पोस्टर. बहुत उत्साहित हूं कि इस फिल्म की स्क्रीनिंग टोक्यो में इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल की जाएगी.” देखिए ट्रेलर –

फिल्म का पोस्टर जैपनीज़ भाषा में है और इसमें अक्षय कुमार अपने उसी पोज में हैं जिसे फिल्म का बेस्ट पार्ट माना जाता है. अक्षय कुमार इसके लिए बहुत एक्साइटेड हैं और फिल्म में उनके किरदार को जैपनीज जनता कैसे लेती है ये देखना दिलचस्प होगा. वहां फिल्म की टिकट्स 14 अक्टूबर से मिलनी शुरु होगी, जो कि अंग्रेजी और जैपनीज भाषा में रिलीज होगी.

इस मुद्दे पर बनी थी फिल्म  :

अक्षय कुमार
Image Source :Tokyo International Film Festival

फिल्म में महिलाओं के माहवारी को एक बीमारी समझने वालों की सोच को बदलते हुए दिखाया गया है. इसमें अक्षय ने बताया है कि एक महिला के लिए माहवारी अच्छा शगुन है और उसे किसी बीमारी की तरह लेना गलत है. फिल्म की कहानी दर्शकों को पसंद आई थी. इसमें अक्षय के अलावा सोनम कपूर और राधिका आप्टे मुख्य किरदार में थे और सभी ने अच्छा अभिनय किया था.

यह भी पढ़ें : जन्मदिन पर रिलीज हुआ अमिताभ बच्चन की नई फिल्म का नया लुक, देखिए