Home News ईशा अंबानी को खूबसूरत दुल्हन बनाने वाले लेंगे लाखों में फीस

ईशा अंबानी को खूबसूरत दुल्हन बनाने वाले लेंगे लाखों में फीस

भारत के सबसे अमीर बिजनेस टाइकून मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की शादी 12 दिसंबर को राजस्थान के उदयपुर में स्थित एक पैलेस में होगी. इस शादी की तैयारियां 8 और 9 वंबर से शुरु हो जाएंगी जिसके लिए अंबानी और पिरामल परिवार 8 तारिख को रवाना हो जाएगा. इस शादी में ईशा अंबानी को सबसे खूबसूरत बनाने का कॉन्ट्रैक्ट वरदान नायक ने लिया है.

वरदान नायक बॉलीवुड के फेमस मेकअप आर्टिस्ट हैं जिनसे मेकअप कराने के लिए प्रियंका चोपड़ा, अनुष्का शर्मा, जाह्नवी कपूर और कटरीना कैफ जैसी बड़ी एक्ट्रेस अप्वॉइंटमेंट लेती हैं. अंबानी परिवार के सभी फंक्शन्स में वरदान ही मेकअप करते हैं.

ईशा अंबानी को खूबसूरत बनाएंगे वरदान :

ईशा अंबानी
Image Source : Hindustan Times

ईशा अंबानी को हर पार्टी में वरदान नायक खूबसूरत बनाते हैं और बॉलीवुड की एक्ट्रेसेस भी इनसे ब्यूटी टिप्स लेती रहती हैं. गौरतलब है कि मुकेश अंबानी की बेटी पर शादी के दौरान पूरी दुनिया की नजरें होंगी इसके लिए उन्होंने वरदान नायक को हायर किया है. पिछले 5 सालों से वरदान ईशा का मेकअप कर रहे हैं. वरदान नायक पहले नीता अंबानी के मेकअप आर्टिस्ट मिक्की कॉन्ट्रेक्टर के असीस्टेंट थे लेकिन जब से वे ईशा अंबानी का मेकअप करने लगे हैं तब से वे ही सबका मेकअप करते हैं.

ईशा अंबानी
Image Source : MSN

इस कॉन्ट्रैक्ट के लिए वरदान को 5 लाख रुपये फीस के तौर पर दी गई है. हालांकि अगर कोई आम महिला उनसे मेकअप कराती है तो उसे 1 लाख रुपये चार्ज देने होंगे. वरदान को दुल्हन सजाने की महारत हासिल है और वो किसी को भी अपने मेकअप से खूबसूरत बना सकते हैं इसलिए तो भारत में वो टॉप के मेकअप आर्टिस्ट हैं.

बिजनेसमैन हैं ईशा के होने वाले पति :

Image Source : Zee Business

ईशा अंबानी और आनंद पीरामल बचपन से एक-दूसरे को जानते हैं. उनके पिता मुकेश अंबानी और अजय पीरामल बहुत पुराने बिजनेस पार्टनर्स हैं तो अब भारत के दो बड़े बिजनेसमैन संबंधी बनने को तैयार हैं. मुकेश अंबानी भारत में सबसे अमीर आदमी में पहले नंबर पर आते हैं इसलिे ए पूरी दुनिया की न्यूज कवरेज इस शादी पर होगी. इसलिए मुकेश अंबानी ने इस शादी में कोई कसर नहीं छोड़ी है. रिपोर्ट्स के अनुसार ईशा की शादी के एक कार्ड की कीमत 3 लाख रुपये हैं और ऐसे 2000 कार्ड छपे हैं.