Home Azab Gazab OMG: इस लड़के के साथ स्विमिंग करते समय हुआ कांड, जब मछली...

OMG: इस लड़के के साथ स्विमिंग करते समय हुआ कांड, जब मछली ने पकड़ लिया प्राइवेट पार्ट

जब समुंद्र में कोई स्विमिंग और मजे कर रहा हो और उसके साथ कुछ ऐसा हो जाए जिससे सांसे ही अटक जाएं तो क्या होगा. जी हां ये बात सिर्फ सुनी सुनाई नहीं है बल्कि ऐसा वाकया सच में हुआ है. इस घटना को सुनकर आपको हैरानी भी होगी और हंसी भी आएगी.

photo credit-Jansatta

दरअसल चीन में स्थित एक बीच में युवक मौज मस्ती के मूड में समुंद्र में गोते लगा रहा था. तभी उसके साथ कुछ ऐसा हो गया जिससे आस-पास के लोग सन्न रह गये. आपको बता दें कि स्वीमिंग के दौरान एक मछली की कांटेदार पूंछ युवक के प्राइवेट पार्ट में उलझ गई. जिसके बाद युवक दर्द से चिल्लाते हुए पानी से बाहर निकला.

ये भी पढ़ें- कभी खाया है फ्राई किया हुआ सांप, अगर नहीं तो यहां कर सकते हैं ट्राय

आपको सुनकर हंसी आएगी कि जब वो युवक पानी से बाहर आया तब भी वो मछली उसके प्राइवेट पार्ट में ही उलझी हुई थी. दर्द से कराहते युवक को बचाने के लिए बीच पर ही राहत और बचाव कर्मियों को बुलाना पड़ गया.

चीन के हैनन रिसॉर्ट सिटी के पास स्थित एक बीच में हुई इस खतरनाक घटना के बाद मौके पर ही लोग वीडियो बनाने लगे और उसे सोशल मीडिया में वायरल भी कर दिया. वीडियो में साफ़ तौर पर देखा जा सकता है कि युवक बीच के पास गीले बालू पर लेटा हुआ है और मछली की पूंछ उसके पैंट में फंसी हुई है.

ये भी पढ़ें-Shocking: बियर की खाली बोतल को समझते हैं फीमेल, और फिर बनाते हैं शारीरिक संबंध

इस खतरनाक घटना के बाद बचाव के लिए सभी टीम जुट गई लेकिन मछली ने उसे छोड़ने में कोई कमी नहीं छोड़ी. जिसके बाद उसकी पूंछ ही काट दी गयी. तब जाकर युवक की जान में जान आई.

आपको बता दें कि Stingray fish को ‘Devil fish’  के नाम से भी जाना जाता है. इसकी पूंछ काफी कटीली होती हैं. यह मछली समुद्र की सबसे खतरनाक मछलियों में से एक होती है.