Home Entertainment ‘बधाई हो’ : Forbes के इस टाइटल के हकदार बन गए आयुष्मान...

‘बधाई हो’ : Forbes के इस टाइटल के हकदार बन गए आयुष्मान खुराना

साल 2018 अभिनेता आयुष्मान खुराना के लिए बहुत ही अच्छा रहा है. इस साल उनकी दो फिल्में आईं और दोनों ने अंधाधुन कमाई भी की और इसलिए वे इंडस्ट्री के विस्वासपात्र अभिनेता बन गए है. इसलिए Forbes ने भी उन्हें बॉलीवुड का डिपेंडेबल यानी भरोसेमंद एक्टर का खिताब दे दिया है.

बधाई हो…आयुष्मा खुराना :

आयुष्मान खुराना
आयुष्मान खुराना ने किया ट्वीट

इस साल सलमान और आमिर खान जैसे बड़े सितारे फ्लॉप साबित हुए लेकिन आयुष्मान खुराना ने बाजी मार ली. हालांकि वो फोर्ब्स के टॉप-100 सेलिब्रिटी में अपनी जगह नहीं बना पाए लेकिन उन्हें सबसे भरोसेमंद एक्टर बताया गया ये बड़ी बात है. इस साल आयुष्मान की इन दो फिल्मों ने किया अच्छा प्रदर्शन..

अंधाधुन :

Image Source : The Hindu

5 अक्टूबर को रिलीज हुई फिल्म अंधाधुन में आयुष्मान के अलावा तब्बू और राधिका आप्टे मुख्य किरदार में थीं. निर्देशक श्रीराम राघवन की फिल्म अंधाधुन का बजट 32 करोड़ रुपये था जबकि फिल्म ने बॉक्स-ऑफिस पर 110 करोड़ के करीब का बिजनेस किया है.

बधाई हो :

आयुष्मान खुराना
Image Source : Jansatta

19 अक्टूबर को रिलीज हुई फिल्म बधाई हो तो अभी भी सिनेमाघरों की शोभा बनी हुई है. मात्र 20 करोड़ में बनी इस फिल्म ने बॉक्स-ऑफिस पर अब तक 217 करोड़ रुपये का वर्ल्डवाइड कलेक्शन किया है. फिल्म में सान्या मल्होत्रा, आयुष्मान खुराना, नीना गुप्ता, गजराज राव और सुरेखा सिकरी मुख्य किरदार में हैं.

यह भी पढ़ें : फिल्म ‘2.0’ एक ठगने और निराश करने वाली फिल्म है, जानिए क्या हैं ठोस वजहें