Home Entertainment रणवीर-सारा की फिल्म ‘सिम्बा’ का पहला गाना ‘लड़की आंख मारे’ हुआ रिलीज

रणवीर-सारा की फिल्म ‘सिम्बा’ का पहला गाना ‘लड़की आंख मारे’ हुआ रिलीज

निर्देशक रोहित शेट्टी का धमाल पूरी फिल्म में तो होता ही है साथ में फिल्म के आखिर में जो गाना होता है वो छा जाता है. इस बार भी अपनी फिल्म ‘सिम्बा’ में वो ऐसा ही कुछ करने जा रहे हैं. 28 दिसंबर को रिलीज होने वाली उनकी इस धमाकेदार फिल्म के इस गाने में आपको कई सितारे नजर आएंगे.

‘लड़की आंख मारे’ हुआ रिलीज :

फिल्म सिम्बा का ये पहला गाना है जो रिलीज हुआ और इसमें आप रणवीर सिंह, सारा अली खान के अलावा करण जौहर, तुषार कपूर, अरसद वारसी, श्रेयस तलपड़े और कुणाल खेमू भी मस्ती करते नजर आएंंगे. ‘आंख मारे, दिल धड़काए’..रिलीज हुआ साल 1996 में आई फिल्म तेरे मेरे सपने का रीमेक है. मगर इस गाने को नये अंदाज में नेहा कक्कड़, मीका सिंह और ओरिजनल वाइज कुमार सानू ने गाया है. गाने के कुछ बोल बदले गए हैं जिसे शब्बीर अहमद ने लिखे हैं और गाने के म्यूजिक को अजीम दयानी ने सुपरवाइज किया है.

इस फिल्म को टक्कर देगी ‘सिम्बा’ :

'लड़की आंख मारे'
Image Source : Hindustan Times

21 दिसबंर को शाहरुख खान की सबसे महत्वकांक्षी फिल्म जीरो रिलीज हो रही है. इस फिल्म पर ही शाहरुख का अब करियर टिका है क्योंकि उनकी पिछली कुछ फिल्मों ने पर्दे पर अच्छा प्रदर्शन नहीं किया है. वहीं ठीक एक हफ्ते बाद 28 तारिख को फिल्म सिम्बा रिलीज होगी जिसमें एक के बाद एक सुपरहिट देने वाले रणवीर सिंह लीड रोल में होंगे. अब इन दोनों फिल्मों में कौन बॉक्स-ऑफिस पर नये साल में धमाल मचाएगा ये आने वाला समय ही बताएगा.

यह भी पढ़ें : कपिल शर्मा के शो में पहले मेहमान बनेंगे दबंग सलमान खान, शूटिंग हुई शुरु