Home Entertainment चार दिनों में फिल्म 2.0 ने की धूंआधार कमाई, 100 करोड़ के...

चार दिनों में फिल्म 2.0 ने की धूंआधार कमाई, 100 करोड़ के इतना करीब

भारतीय सिनेमा की सबसे बड़ी फिल्म 2.0 को हॉलीवुड स्तर पर बनाया गया है. इस फिल्म में अक्षय कुमार पहली बार एक विलेन के किरदार में नजर आए वो भी एक सुपरपावर वाला विलेन जो फिल्म में कहीं कहीं पर हीरो पर भारी पड़ा है. 29 नवंबर को रिलीज हुई इस फिल्म ने बॉक्स-ऑफिस पर अच्छा कारोबार किया.

फिल्म 2.0 का चार दिनों का कलेक्शन :

फिल्म 2.0
Image Source : The Indian Express

निर्देशक ए. शंकर की फिल्म दर्शकों को पसंद आ रही है. इस फिल्म में अक्षय और रजनीकांत के एक्शन सीन को देखर दर्शकों ने तालियां बजाईं. फिल्म ने चार दिनों में अच्छा खासा कलेक्सन भी कर लिया है. फिल्म समीक्षक तरन आदर्श ने ट्वीट करके फिल्म के चार दिनों के कलेक्शन के बारे में जानकारी दी.

फिल्म 2.0
तरन आदर्श ने किया ट्वीट

उन्होंने लिखा, ”2.0 ने इस ओपनिंग वीकेंड में अच्छा बिजनेस किया. फिल्म के लिए ये तीन दिन बहुत खास और फनटैस्टिक रहा. 29 नवंबर (गुरुवार) को 19.50 करोड़, शुक्रवार को 17.50 करोड़, शनिवार को 24 करोड़ और रविवार को 34 करोड़ का यानी फिल्म ने अब तक 95 करोड़ रुपये का बॉक्स-ऑफिस कलेक्शन किया है. नोट : ये कलेक्शन सिर्फ हिंदी वर्जन का है.”

फिल्म हिंदी के अलावा तमिल और तेलुगू भाषाओं में भी रिलीज हुई है. फिल्म में रजनीकांत, अक्षय कुमार और एमी जैक्शन ने कमाल का काम किया है और इसके रिव्यू भी अच्छे ही आए हैं. आपको बता दें कि फिल्म का बजट 500 करोड़ से ऊपर का है.

यह भी पढ़ें : आयुष्मान एक और ब्लॉकबस्टर की तैयारी में, सामने आया नई फिल्म का पोस्टर