Home Entertainment तेजी से वायरल हो रहा है दो साल पहले आया ‘निरहुआ और...

तेजी से वायरल हो रहा है दो साल पहले आया ‘निरहुआ और आम्रपाली’ का ये गाना

भोजपुरी सिनेमा की सुपरहिट जोड़ी ‘निरहुआ और आम्रपाली’ को अब पूरे भारत में पसंद किया जाने लगा है. किसी भी भाषा को समझने वाले भोजपुरी गाना नहीं भी समझ रहे हैं तो भी इनका वीडियो जरूर देखते हैं. कुछ दिनों से इनका एक वीडियो सॉन्ग तेजी से वायरल हो रहा है जो दो साल पहले यूट्यूब पर अपलोड किया गया था.

‘निरहुआ और आम्रपाली’ है हिट जोड़ी :

साल 2016 में आई भोजपुरी फिल्म आशिक आवारा का गाना ‘जाड़ के जुगाड़ करके जा’ इन दिनों यूट्यूब पर वायरल हो रहा है. इस गाने को अब तक 3 करोड़ 24 लाख 30 से ज्यादा लोगों ने देख लिया है. इस गाने का म्यूजिक राजेश रजनीश ने दिया है जबकि दिनेश लाल यादव ने अपनी आवाज दी है. फिल्म का निर्देशन सतीश जैन ने किया था और फिल्म हिट हुई थी. ये मजेदार गाना तेजी से वायरल हो रहा है जो आपको भी पसंद आएगा.

निरहुआ और अाम्रपाली
Image Source :

दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ और आम्रपाली दुबे की जोड़ी को खूब पसंद किया जाता है. 16 नवंबर को रिलीज हुई इनकी फिल्म निरहुआ हिंदुस्तानी का तीसरा पार्ट रिलीज हुआ, जो खूब पसंद की गई. इसके बाद इस कड़ी की अगली फिल्म निरहुआ चलल लंदन आएगी. इस जोड़ी को फिर से रिपीट किया जाएगा क्योंकि भोजपुरी सिनेमा की ये जोड़ी सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली जोडी है.

यह भी पढ़ें : इस क्यूट एक्टर को देखकर लोग पहचान नहीं पाए, ऐसा क्या हो गया इन्हें !