Home Entertainment Pics : इस क्यूट एक्टर को देखकर लोग पहचान नहीं पाए, ऐसा...

Pics : इस क्यूट एक्टर को देखकर लोग पहचान नहीं पाए, ऐसा क्या हो गया इन्हें !

बॉलीवुड में फिल्मो के लिए एक्टर्स को अपना लुक बदलना पड़ता है मगर कुछ एक्टर्स अपनी उम्र की वजह से अलग ही दखने लगे हैं. कुछ ऐसे ही नजर आ रहे हैं क्यूट एंड चॉकलेट ब्वॉय की इमेज रखने वाले एक्टर आर माधवन, जिन्होंने की फिल्मो में अपनी क्यूट इमेज से लड़कियों का दिल चुराया है. हाल ही में उन्हें एक इवेंट में स्पॉट किया गया.

क्यूट एक्टर की इमेज रखते थे आर माधवन :

Image Source : bollywoodpapa

एक्टर आर माधवन ने इंडस्ट्री में बहुत सारी फिल्मों में काम किया है और एक समय था जब लड़कियां उनकी दीवानी थी मगर आज वो जैसे दिख रहे हैं शायद ही वो लड़कियों के फेवरेट रहें. आर माधवन को हाल ही में रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के रिसेप्शन पार्टी में उनकी पत्नी के साथ कैप्चर किया गया है.

Image Source : bollywoodpapa

आर माधवन ने काले रंग की शेरवानी पहनी थी जबकि उनकी पत्नी सरीता बिराजे के साथ इस फंक्शन में पहुंचे थे. हालांकि उनके दो बच्चे भी हैं लेकिन इस पार्टी में वे नहीं आए थे.

इन फिल्मों में रहा माधवन का जलवा :

आर माधवन
Image Source : AHA Taxis

आर माधवन ने अपने करियर की शुरुआत 90 के दशक में की थी. उन्होंने हिंदी के अलावा तमिल, तेलुगू और कन्नड़ भाषाओं में भी फिल्में की हैं. आर माधवन को 90 के दशक में चॉकलेट ब्वॉय की इमेज मिली थी और उनकी फिल्म रहना है तेरे दिल में (2001) हर जनरेशन की लड़कियों की फेवरेट है. इसके अलावा उन्होंने बॉलीवु़ड में थ्री इडियट्स, तनु वेड्स मनु, साला खड़ूस, तनु वेड्स मनु रिटर्न, गुरु, आर्या, रंग दे बसंती, राम जी लंडनवाले जैसी सफल फिल्मों में काम किया है.