Home Sports शिखर धवन के दिल्ली कैपिटल्स में आने से इस खिलाड़ी का होगा...

शिखर धवन के दिल्ली कैपिटल्स में आने से इस खिलाड़ी का होगा बड़ा नुकसान, हाथ से जाएगा मौका

आईपीएल में ट्रडिंग विंडो के तहत सनराइजर्स हैदराबाद ने शिखर धवन को दिल्ली कैपिटल्स को दे दिया. इससे शिखर के इस सत्र में दिल्ली की और से खेलते दिखाई देंगे. शिखर के दिल्ली की टीम में आने से श्रेयस अय्यर का बड़ा नुकसान होगा.

दिल्ली डेयरडेविल्स ने इस सत्र के लिए न सिर्फ टीम का नाम बदलकर दिल्ली कैपिटल्स कर दिया है बल्कि टीम का लोगो भी बदल दिया गया है और अब कप्तान भी बदले की तैयारी है.

पिछले सत्र में गौतम गंभीर के कप्तानी छोड़ने के बाद श्रेयस अय्यर ने टीम की कप्तानी की थी. इससे पहले भी वह अंडर 19 टीम इंडिया टीम की कप्तानी कर चुके हैं और चैंपियंस ट्रॉफी में भी भारत ए की कमान संभाल चुके हैं.

वह फर्स्ट क्लास क्रिकेट में भी अपनी टीम की कप्तानी करता है. वह अपने आप को कप्तान के तौर पर ही देखता है. वह ग्रूम करता है.

माना जा रहा है कि इस सत्र में श्रेयस नहीं, शिखर धवन टीम की कमान संभालेंगे. हालांकि टीम ने अभी इस बात की घोषणा नहीं की है. लेकिन टीम को एक अनुभवी कप्तान की आवश्यकता है और धवन इस मामले में श्रेयस पर भारी पड़ते हैं.

वह एक वरिष्‍ठ खिलाड़ी है और कई सालों से आईपीएल खेल रहे हैं. अगर उन्हें टीम की कप्तानी सौंपी जाती है तो इसका फायदा भी मिलेगा.

दिल्ली की टीम ने आईपीएल के सभी सीजन खेले हैं लेकिन वह एक बार भी इसके प्रतिष्ठित टूर्नामेंट के फाइनल में नहीं पहुंचे हैं.