Home Azab Gazab Shocking: खून के आंसू देख डॉक्टर्स भी हुए हैरान, सामने आई चौंका...

Shocking: खून के आंसू देख डॉक्टर्स भी हुए हैरान, सामने आई चौंका देने वाली वजह

हम ज्यादा खुश होते हैं तो हमारी आंखों से आंसू निकल आते हैं और जब दुखी होते हैं तो भी हमारे आंसू निकल आते हैं. आंसू हमारे इमोशन को व्यक्त करते हैं. अगर हम आपसे आंसू का रंग पूछेंगे तो आप उसे बेरंग ही बताएंगे एक दम पानी जैसा. लेकिन अगर हम आपसे ये कहें की कुछ लोग खून के आंसू भी रो सकते हैं तो शायद ही आप इस बात पर यकीन कर पाएं.

photo credit-myzavia

एक अस्पताल के डॉक्टर्स तब सन्न रह गये जब उनके पास एक ऐसा शख्स आया जिसकी आंखों लगातार खून के आंसू निकल रहे थे. 52 के शख्स की आंखों से खून के आंसू आते देख उसे तुरंत अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में एडमिट किया. हैरानी इस बात की भी है कि खून के आंसू आने के बाद भी ये शख्स सब कुछ सामान्य तौर पर देख सकता था.

crying

ये भी पढ़ें- OMG: इस लड़की को बालों में कलर लगाना पड़ा महंगा, सिर सूजकर बन गया बल्ब

आपको बता दें कि लगातार एक घंटे तक आंखों से खून आने के बाद भी इसकी पुतलियां सही तरीके से हिल डुल रही थीं और इस शख्स के चेहरे पर किसी तरह की कोई भी परेशानी नजर नहीं आ रही थी. सारी टेस्टिंग के बाद डॉक्टर्स को इस परेशानी की असली वजह समझ आई

courtesy-Dailyhunt

ये भी पढ़ें- दुनिया के ये अजीबोगरीब पेड़ पहले कभी नहीं देखे होंगे आपने

दरअसल डॉक्टर्स को पता चला है कि इस शख्स की दोनों Eyelids के पीछे ट्यूमर है जिसकी वजह से उसे Haemolacria हो गयी थी. आपको बता दें कि ये दुर्लभ बीमारी है जिसमें आंसू में खून भर जाता है. अगर आप इस तरह की बीमारी से पीड़ित हैं तो सही इलाज से इसे ठीक भी कर सकते हैं.