Home Entertainment एक बार फिर से फील कीजिए…..’बैंडिट क्वीन’

एक बार फिर से फील कीजिए…..’बैंडिट क्वीन’

वही अभिषेक चौबे जिन्होंने इश्कियां जैसी फिल्म बनाई थी और ओमकारा जैसी फिल्म का हिस्सा रहे हैं, एक बार फिर से लेकर आ रहे हैं खास तरह की फिल्म. वो खास तरीका जिसके लिए वो जाने जाते हैं. उनका अपना कलेवर है. अपना रंग है. जी हां आज ही रिलीज हुआ है उनकी आने वाली फिल्म ‘सोनचिरैया’ का टीजर.

सोनचिरैया

इस टीजर में बड़े-बड़े एक्टर्स जैसे आशुतोष राणा, मनोज बाजपेई और रणवीर शौरी जैसे एक्टर्श की झलक दिखाई देती है. फिल्म में लीड है सुशांत सिंह राजपूत का. साथ में भूमि पेडनेकर भी एक सीधी-सादी गांव की महिला के रोल में दिखाई देती हैं.

टीजर देख के चंबल के डाकुओं की याद आती है. भाषा भी चंबल वाले क्षेत्र की ही बोलते दिखाई देते हैं सभी एक्टर्स. मारकाट, दुश्मनी, और लूटपाट के साथ वहां के परिदृश्य को दिखाते हुए टीजर आगे बढ़ता है. टीजर में सुनाई देने वाली एक-आध डायलॉग गालियों से भरे हुए हैं.

इसे भी पढ़ें- पैरों के बारे में ये रोचक बातें शायद ही जानते होंगे…

आपको ये टीजर देखकर ‘बैंडिट क्वीन’ की याद जरूर आ जाएगी. बता दें बैंडिट क्वीन को निर्देशित किया था शेकर कपूर ने. जहां फिल्म बैंडिट क्वीन साल 1994 में आई थी. वहीं ये फिल्म साल 2019 के फरवरी महीने में रिलीज होगी. फिल्म की टैगलाइन दी गई है बैरी बेईमान, बागी सावधान…

ट्रेलर देखिए यहां-