Home Azab Gazab सिर दर्द कर देंगे ये अजीब से चैलेंज, रिजल्ट देखकर आप भी...

सिर दर्द कर देंगे ये अजीब से चैलेंज, रिजल्ट देखकर आप भी रह जाएंगे सन्न

इंटरनेट पर किसी भी चीज़ को वायरल होने में बिलकुल भी टाइम नहीं लगता. एक के बाद एक ऐसे चैलेंज सामने आते रहते हैं जिसे युवा भी अपनाने से पीछे नहीं हटते. लेकिन कुछ चैलेंज ऐसे होते हैं जिसका बुरा परिणाम भी भुगतना पड़ जाता है और कई लोग इंटनेट पर फेमस होने के लिए अपनी जान तक दांव में लगा देते हैं.

photo credit-Splashscore

आज हम सोशल मीडिया में वायरल हो रहे ऐसे चैलेंज के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्हें सुनकर आप भी सन्न रह जाएंगे. और इस सोच में पड़ जाएंगे कि लोग आखिर ऐसा करते ही क्यों है जिसकी कीमत उन्हें अपनी जान देकर चुकानी पड़ जाती है.

ये भी पढ़ें- OMG: इस लड़के के साथ स्विमिंग करते समय हुआ कांड, जब मछली ने पकड़ लिया प्राइवेट पार्ट

photo credit-McCabe

सबसे पहले बात करते हैं एल्कोहल चैलेंज की. इस चैलेंज को आजकल आप सोशल मीडिया में बड़ी आसानी से देख सकते हैं. आपको बता दें कि इसमें लोगों को खतरनाक तरीके से शराब पीनी होती है. इस चैलेंज को पूरा करने की चाह में कई लोगों की मौत हो चुकी है.

ये भी पढ़ें- कभी खाया है फ्राई किया हुआ सांप, अगर नहीं तो यहां कर सकते हैं ट्राय

photo credit-swarajkhabar

कंडोम चैलेंज भी मौत को बुलावा देने वाला अब तक का सबसे बड़ा चैलेंज माना जा रहा है. इस चैलेंज में कंडोम को नाक के रास्ते अपने मुंह से निकालना होता है.

ये भी पढ़ें-Shocking: बियर की खाली बोतल को समझते हैं फीमेल, और फिर बनाते हैं शारीरिक संबंध

photo credit-ibtimes

सोशल मीडिया में फायर चैलेंज को लेकर काफी चर्चा रही है. इसमें लोग बुरी तरह झुलस भी चुके हैं. इस चैलेंज के तहत इंसान को अपने पूरे शरीर पर मिट्टी का तेल यो कोई भी ज्वलनशील पदार्थ डालना होता है. जिसके बाद आग लगाना होता है.

photo credit-CW33 Dallas

काइली अमेरिका की मशहूर हस्ती हैं. सबसे पहले इस जानी-मानी अभिनेत्री ने अपनी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी. इस तस्वीर में उनके लिप्स अजीब नजर आ रहे थे. इसके बाद सोशल मीडिया पर काइली जेनर लिप चैलेंज वायरल हो गया. कई लोग अपनी लिप्स की अजीबोगरीब तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करने लगे.

photo credit-Pinterest

आपको बता दें कि इसी तरह मोमो और किकी चैलेंज ने भी सोशल मीडिया में हड़कम्प मचाकर रख दिया था. जिसके नशे में सारे युवा भी नजर आए. हम आपको इन सभी चैलेंज को लेकर सतर्कता बरतने के लिए कहते हैं. क्योंकि सोशल मीडिया में फेमस होने के चक्कर मे आपकी जान भी जा सकती है.