Entertainment

ग्लैमर का जलवा बिखेरती Bollywood की नयी 5 Actresses ले रही हैं तगड़ी फीस

जाह्नवी कपूर और सारा अली खान लेटेस्ट पॉपुलर एक्ट्रेसेस हैं

बॉलीवुड में जब कोई एक्ट्रेस डेब्यु करती है तो उसे फीस के तौर पर करोड़ो तो दूर 50 लाख भी मुश्किल से मिलते थे लेकिन आज का Bollywood बदल चुका है और अब यहां की नई एक्ट्रेसेस की फीस भी ज्यादा हो गई है. Bollywood Actresses ने फिल्मों में डेब्यू तो कर दिया है और अब इनकी पारी कहां तक जाती है ये समय ही तय करेगा.

Bollywood की नयी एक्ट्रेसेस लेती हैं इतनी फीस :

पिछले दो सालों में बॉलीवुड को कुछ एक्ट्रेसेस मिली जो अभिनय में कमाल और दिखने में बेहद खूबसूरत हैं. इस साल भी इंडस्ट्री में दो और एक्ट्रेसेस आने वाली हैं, मगर क्या आप जानते हैं इन 5 एक्ट्रेसेस की पहली फीस क्या रही है ?

1. जाह्नवी कपूर :

Image Source : The News Minute

जुलाई, 2018 में जाह्नवी कपूर की फिल्म धड़क रिलीज हुई और इस फिल्म ने 110 करोड़ रुपये का कारोबार किया था. फिल्म में जाह्नवी के किरदार को सराहा गया और उन्हें करण जौहर की फिल्म कलंक में काम करने का मौका मिला. फिल्म धड़क के लिए जाह्नवी को 80 लाख रुपये फीस के तौर पर दी गई थी.

2. सारा अली खान :

Image Source : filmcompanion

साल 2018 के दिसंबर महीने में सारा अली खान की दो फिल्में रिलीज हुईं. इन्होंने फिल्म केदारनाथ से अपने करियर की शुरुआत की और दूसरी फिल्म सिम्बा रही. ये दोनों ही फिल्में बॉक्स-ऑफिस पर सफल रहीं और अब इनके पास कुछ और प्रोजेक्ट्स हैं. ऐसा बताया जा रहा है कि इन्हें दोनों ही फिल्मों के लिए 1-1 करोड़ रुपये की फीस दी गई है.

3. जायरा वसीम :

Image Source : WikiBio

फिल्म दंगल (2016) से अपने करियर की शुरआत करने वाली एक्ट्रेस ज़ायरा वसीम भी इंडस्ट्री की उभरती अभिनेत्री हैं. इसके बाद इन्होंने फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार की और ये दोनों ही फिल्मे बॉक्स-ऑफिस पर सफल रही. खबरों के मुताबिक ज़ायरा को फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार के लिए 1.5 करोड़ रुपये फीस दी गई थी.

4. अनन्या पांडे :

Bollywood
Image Source : BollywoodBubble

करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ दी ईयर-2 से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस अनन्या पांडे एक्टर चंकी पांडे की बेटी हैं. एक रिपोर्ट के मुताबिक, अनन्या को इस फिल्म में काम करने के लिए 90 लाख रुपये की फीस दी जा रही है.

5. तारा सुतारिया :

Image Source : Hindustan Times

करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ दी ईयर से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस तारा सुतारिया टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस हैं. इन्हें इस फिल्म में एक्टिंग करने के लिए 1 करोड़ रुपये फीस के तौर पर दिया जा रहा है.

यह भी पढ़ें : दुनिया के सबसे हैंडसम एक्टर्स में शामिल हैं Hrithik 

Tags
Show More

Sneha Dubey

Sneha is Content Writer at Azab Gazab
Close
Close