Take a fresh look at your lifestyle.

शराब के नशे में डूब चुकी हैं Bollywood की ये 5 एक्ट्रेस, इस नशे ने ले ली एक की जान

बॉलीवुड की वो एक्ट्रेसेस जिन्हें नशे की है आदत

Bollywood में कुछ भी हो सकता है यहां किसी को समाज या दुनिया की कोई परवाह नहीं होती चाहे कोई कुछ भी कहे लेकिन वे करते वहीं है जो करना चाहते हैं. ऐसे में भला हमारी बॉलीवुड अभिनेत्रियां कैसे पीछे रह सकती है. इतना ही नहीं, बॉलीवुड हसिनाएं भी परदे पर शराबी का रोल बखूबी निभाती हैं. क्या आप जानते हैं कि बॉलीवुड की अभिनेत्रियां रियल लाइफ में भी बहुत शराब पीती हैं.

Bollywood की वो एक्ट्रेसेस जिन्हें रही है शराब की लत :

बॉलीवुड में बहुत सी एक्ट्रेसेस को शराब पीते देखा गया लेकिन शराब की वजह से अपनी जान से हाथ धोना या फिर अपना करियर बर्बाद कर लिया है तो चलिए आज हम आपको बताते हैं कि कौन सी हैं वो हीरोइनें जो ज्यादा शराब पीती हैं…

1. मीना कुमारी :

बॉलीवुड की ट्रैजेडी क्वीन मीना कुमारी परदे पर जो अभिनय करती थीं, उसके सामने दिलिप कुमार जैसे अभिनेता भी फेल हो जाते थे. परदे पर बेहतरीन एक्टिंग करने वाली मीना कुमारी नीजी ज़िंदगी में भी बहुत शराब पीती थीं. उनकी मौत भी इसके कारण ही हुई थी.

2. राखी :

बीते ज़माने की अदाकारा राखी की एक्टिंग से आप भी बहुत प्रभावित हुए होंगे, लेकिन क्या आप जानते हैं कि राखी को शराब को बुरी लत है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार राखी को शराब पीने की बुरी लत प्यार में दिल टूटने के कारण लगी.

3. सुष्मिता सेन :

दो बेटियों को गोद लेने वाली हर बार अपने लिंकअप्स के चलते बॉलीवुड में चर्चा का विषय बनी रहती हैं. सुष की इस बात को बहुत कम लोग ही जानते हैं कि उन्हें शराब की बुरी लत है. सिंगल मदर सुष्मिता सेन शराब पीती हुई कई पार्टी में नज़र आ चुकी हैं.

4. मनिषा कोइराला :

Bollywood

कुछ साल पहले ही कैंसर से ख़ुद को बचाने वाली मनिषा कोइराला शराब के लत में इतनी फंस चुकी थीं कि उन्हें कई तरह की बीमारियों ने घेरा था. शादी के बाद रिश्ता भी टूट गया. मनिषा कोइराला शराब के चक्कर में अपनी स्किन भी खराब कर चुकी हैं.

5. अमिषा पटेल :

गदर एक प्रेम कथा में माइलस्टोन रोल करते हुए दर्शकों का मन मोहने वाली अमीषा पटेल अपने नीजी ज़िंदगी में कई बार अपने कपड़ों को लेकर चर्चा का विषय बनी रहती हैं. इतना ही नहीं कई बार तो उनके पीने के बाद उनकी बुरी दशा भी मीडिया में छाई रही. और ये ज्यादातर शराब में डूबी रहती है.

यह भी पढ़ें : Sonchiriya : असली डकैतों से मिलें सुशांत सिंह राजपूत और उनकी पूरी टीम

Comments are closed.