Take a fresh look at your lifestyle.

कार्तिक और कृति की ‘लुका छुप्पी’, देखने से पहले जानिए फिल्म की 5 खास बातें

फिल्म लुका छुप्पी 1 मार्च को होगी रिलीज

1 मार्च को बॉक्स-ऑफिस पर बॉलीवुड फिल्म लुका छुप्पी (Luka Chuppi) रिलीज होने को बिल्कुल तैयार है और इसके साथ फिल्म सोनचिड़िया भी रिलीज होगी. मगर फिल्म लुका छिपी में कुछ अलग ही देखने को मिलेगा और इसमें मुख्य किरदारों में कार्तिक आर्यन, कृति सेनन, पंकज त्रिपाठी, अपारशक्ति खुराना जैसे कलाकार मुख्य किरदारों में नजर आएंगे. फिल्म रोमांटिक कॉमेडी थीम पर आधारित है. अगर वीकेंड पर आप इस फिल्म को देखने जा रहे हैं तो पहले जान लें ये कैसी है ?

Luka Chuppi के बारे में 5 खास बातें :

1. कहानी :

ये एक रोमांटिक कॉमेडी है और ज्यादातर रोमांटिक कॉमेडी फिल्मों में अक्सर ये देखा जाता है कि लड़के और एक लड़की प्यार में पड़ते हैं शादी के लिए घर वालों को मनाना मुश्किल होता है. फिर दूसरे शहर में वे लिव इन में रहने लगते हैं लेकिन यहां पर जब वो लिव इन में रहते हैं तो पूरा परिवार उनके साथ रहने आ जाता है. इसके बाद उनके सामने कौन-कौन सी परेशानियां आती हैं वो देखने लायक है.

2. कार्तिक और कृति की जोड़ी :

पहली बार पर्दे पर कृति सेनन और कार्तिक आर्यन नजर आएंगे और ये निर्देशक लव रंजन के साथ काम कर रहे हैं. लव रंजन इससे पहले कार्तिक के साथ फिल्म प्यार का पंचनामा, इसकी दूसरी सीरीज और सोनू के टीटू की स्वीटी जैसी सफल फिल्मों में काम किया है. फिल्म में कार्तिक आर्यन और कृति की जोड़ी को लोग पसंद करेंगे ऐसा फिल्म के ट्रेलर से पता लगाया जा चुका है.

3. पंकज त्रिपाठी की टाइमिंग :

इस समय पंकज त्रिपाठी का सिक्का इंडस्ट्री में चल रहा है. उनका अभिनय और कॉमेडी टाइमिंग बहुत ही उम्दा है और उन्होंने बरेली की बर्फी, स्त्री, गैंग्स ऑफ वासेपुर, नील बटे सन्नाटा जैसी फिल्मों में काम किया है. इसमें भी पंकज त्रिपाठी का अभिनय ट्रेलर को देखते हुए बढ़िया लग रही है बाकि फिल्म देखने पर पता चलेगा.

4. हल्का-फुल्का मनोरंजन :

फिल्म का ट्रेलर बहुत ही मजेदार है और लोगों को इसका ट्रेलर बहुत पसंद आया. इस फिल्म को देखने के बाद आपका पैसा वसूल होगा ये तो गारंटी है और आपको ये फिल्म अच्छा मैसेज भी दे सकती है. अगर आप एक लाइट फिल्म देखने के लिए ये फिल्म अच्छी है.

Luka Chuppi

5. देसी तड़का :

आज के समय में देसी फिल्में लोगों को पसंद आती हैं. उदाहरण के लिए स्त्री, बरेली की बर्फी, बधाई हो जैसी कई फिल्में हैं. कम बजट में ऐसी फिल्में लोगों को ज्यादा पसंद आती हैं और ये इस फिल्म का प्लस प्वाइंट होगा कि फिल्म में ऐसा कुछ देखने को मिलेगा.

Comments are closed.