Take a fresh look at your lifestyle.

ये कंपनी ला रही Smartwatch की तरह हाथ में पहनने वाला स्मार्टफोन

A Phone that you can wear on your wrist

किसी कॉल को रिसीव करना, मैसेज करना हो या फिर इंटरनेट पर सर्फिंग करनी हो सबसे पहले आपका हाथ फोन की तरफ बढ़ता है. यूजर्स हर पल फोन को अपने हाथों में थामे रहते हैं. जल्द ही यूजर्स को फोन ऑपरेट करने के लिए हाथ में लेने की जरुरत नहीं पड़ेगी.

ZTE की सब ब्रांड  और चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Nubia एक ऐसा Flexible और wearable स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी में लगी है जिसे स्मार्टवॉच की तरह हाथ में पहना जा सकेगा. बार्सिलोना में होने वाले Mobile World Congress 2019 में Nubia अपने Flexible स्मार्टफोन Nubia Alpha को पेश कर सकती है.

Nubia Alpha, Image Source- The Verge

कंपनी ने जारी किया पोस्टर

पिछले साल बर्लिन में IFA 2018 में कंपनी ने इस स्मार्टफोन का प्रोटोटाइप दिखाया था जो काम नहीं कर रहा था. लेकिन कंपनी ने पोस्टर जारी कर इस बात की पुष्टि कर दी है कि 25 से 28 फरवरी तक चलने वाले MBW 2019 में ये स्मार्टफोन लॉन्च हो सकता है.

कंपनी ने Weibo पेज पर एक पोस्टर शेयर किया है. पोस्टर पर ‘Flex Your Life’ लिखा है जो इस बात की ओर इशारा कर रही है कि कंपनी अपना Flexible स्मार्टफोन Nubia Alpha लॉन्च कर सकती है.

Nubia Alpha, Image Source- Digit

घड़ी की तरह बांध सकेंगे फोन

Nubia alpha एक ऐसी डिवाइस होगी जिसे घड़ी की तरह हाथ की कलाई पर बांधा जा सकेगा. साथ ही इसमें फोल्डेबल डिस्पले भी होगा. देखने में ये बिल्कुल स्मार्टवॉच की तरह होगा. Flexible Display Technology पर आधारित इस स्मार्टफोन में एक बड़ी कर्व्ड OLED टचस्क्रीन वाली डिस्पले हो सकती है.

Nubia Alpha, Image Source-Phone Arena

फ्लैक्सिबल फोन में होगी ये खासियत

माइक्रोफोन के साथ इसके फ्रंट में कैमरा और दोनों ओर बटन हो सकते हैं. इस फलैक्सिबल डिवाइस में ब्लैक और गोल्डन कलर की मैटल स्ट्रिप दी जा सकती है. डिवाइस के बैक में चार्जिंग पिन्स और हार्ट रेट सेंसर भी दिया जा सकता है. हालांकि इसके स्पेसिफिकेशन, कीमत और उपलब्धता के बारे में कंपनी की तरफ से कोई जानकारी नहीं दी गई है.

20 फरवरी को सामने आएगा दुनिया का पहला Foldable Phone, इस Video से हुआ Confirm

 

Comments are closed.