Take a fresh look at your lifestyle.

एक स्कूल के बच्चे ने तोड़ा रोहित का रिकॉर्ड, बना दिया वनडे का नया रिकॉर्ड

रोहित शर्मा का ये बड़ा रिकॉर्ड हुआ धराशाई

आपको रोहित शर्मा का श्रीलंका के खिलाफ 264 रन की पारी, तो अच्छे से याद ही होगी. रोहित की ये पारी अंतरराष्ट्रीय वनडे क्रिकेट की सर्वोच्च रनों की पारी है. 173 गेंदों में रोहित द्वारा खेली गई इस पारी को किसी भी खिलाड़ी के लिए तोड़ना मुश्किल ही नहीं, बल्कि नामुमकिन लगता है.

भारतीय टीम के स्टार ओपनर बल्लेबाज रोहित शर्मा ने वनडे क्रिकेट में तीन दोहरे शतक लगाए हुए हैं. उन्होंने पहला दोहरा शतक 209 रनों का ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ लगाया था. जबकि अपना दूसरा दोहरा शतक श्रीलंका के खिलाफ ईडन गार्डन में 264 रनों का लगाया था. वहीं तीसरा दोहरा शतक भी उन्होंने श्रीलंका के खिलाफ 208 रन का लगाया था.

Rohit

अभिनव सिंह ने तोड़ा रोहित का रिकॉर्ड

इसी बीच एक बड़ी खबर आई है. दरअसल, मुंबई इंडियंस इंटर-स्कूल क्रिकेट टूर्नामेंट के एक वनडे मैच के दौरान अभिनव सिंह नाम के एक खिलाड़ी ने 265 रन की पारी खेल डाली है. उन्होंने भारतीय टीम के उपकप्तान रोहित शर्मा को पीछे छोड़ 265 रन की पारी खेली.

वनडे

मुंबई इंडियंस ने ट्वीट कर दी जानकारी

इस बात की पुष्टि खुद मुंबई इंडियंस की टीम ने अपने अधिकारिक ट्विटर अकाउंट से की है. मुंबई इंडियंस ने अपने कप्तान कप्तान रोहित शर्मा को टैग करते हुए अपने अधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर लिखा,

“रोहित शर्मा हमने कोई ऐसा खिलाड़ी ढूंढ लिया है, जिसने आपके 264 रन के रिकॉर्ड को तोड़ दिया हैं. रिजवी स्प्रिंगफील्ड के अभिनव सिंह ने मुंबई इंडियंस इंटर-स्कूल क्रिकेट टूर्नामेंट के वनडे मैच में 265 रन बनाये हैं.”

Comments are closed.