Entertainment

Aishwarya Rai को आज भी याद है इस एक्टर द्वारा किया गया वो ‘गंदा कमेंट’

ऐश्वर्या राय को प्लास्टिक बोलकर इस एक्टर ने इस तरह सुर्खियां बटोरी

बॉलीुवड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन की पॉपुलैरिटी ना सिर्फ देश बल्कि विदेश में भी बहुत है. पूर्व विंश्वसुंदरी ऐश्वर्या ने अपने जीवन में सबकुछ हासिल किया लेकिन एक बात जो उन्हें आज भी खटकती है वो एक एक्टर के द्वारा किया गया कमेंट था. Aishwarya Rai को खूबसूरती के साथ-साथ तहजीब और अदब से बात करने के लिए भी फेमस हैं. तो चलिए आपको बताते हैं कौन हैं वो एक्टर जिसने ऐश्वर्या को हर्ट किया.

Aishwarya Rai के लिए था ये कमेंट :

Image Source : Amar Ujala

एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय ने पिछले दिनों फिल्मफेयर को दिए एक इंटरव्यू में अपने सबसे बड़े दुख का इजहार किया. जब ऐश्वर्या से उनकी लाइफ के ऐसे कमेंट के बारे में पूछा गया जिसे वो हमेशा याद रखती हैं तो ऐश्वर्या ने इसका जवाब कुछ देर सोचकर दिया. ऐश्वर्या ने जवाब में कहा, ”फेक, प्लास्टिक या फिर नकली ये शब्द आज भी मुझे चुभते हैं”, इसके अलावा ऐश्वर्या ने कुछ नहीं कहा लेकिन इसके पीछे का सच हम आपको बताते हैं. दरअसल पॉपुलर टॉक शो कॉफी विद करण के सीजन 6 में एक बार महेश भट्ट और इमरान हाशमी आए. उस दौरान जब करण ने इमरान से रैपिड फायर राउंड में पूछा प्लास्टिक वर्ड बोला तो इमरान ने ‘ऐश्वर्या’ शब्द बोला था. देखिए वीडियो –

इस वीडियो में आप देख पाएंगे कि इमरान ने इसका जवाब कैसे दिया था. हालांकि इमरान ने बाद में अपॉलोजाइज किया था कि वो उन्होंने सिर्फ गिफ्ट हैंपर जीतने के लिए वैसा बोला था. इसके अलावा इमरान ने ऐश्वर्या राय से माफी मांगने की बात भी कही थी.

इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेस हैं ऐश्वर्या राय :

Aishwarya Rai
Image Source : indiatvnews

साल 1994 में ऐश्वर्या राय ने विश्व सुंदरी यानी मिस वर्ल्ड का खिताब जीता था और इसके बाद तमिल फिल्म से अपने करियर की शुरुआत की. मगर बॉलीवुड में ऐश्वर्या ने हम दिल दे चुके सनम, देवदास, मोहब्बतें, आ अब लौट चलें, गुरू, रावण, फन्ने खां, जोधा अकबर, उमराव जान जैसी कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है. ऐश्वर्या राय ने साल 2007 में अभिषेक बच्चन के साथ शादी की और अब उन्हें एक बेटी आराध्या हैं.

यह भी पढें : दुनिया के सबसे हैंडसम एक्टर्स में शामिल हैं Hrithik 

Tags
Show More

Sneha Dubey

Sneha is Content Writer at Azab Gazab
Close
Close