Take a fresh look at your lifestyle.

‘टोटल धमाल’ के अलावा Ajay Devgan की ये हैं 5 बेस्ट कॉमेडी फिल्में

एक्टर अजय देवगन एक्शन के अलावा कॉमेडी भी कर सकते हैं

बॉलीवुड एक्टर Ajay Devgan स्वभाव से बेहद शांत और कम बोलने वाले नजर आते हैं लेकिन सच्चाई ये है कि अब वो बेहतरीन सेंस ऑफ ह्यूमर वाले इंसान हो गए हैं. इस बात का जिक्र उनकी पत्नी और एक्ट्रेस काजोल ने किया कि पहले से अजय का स्वभाव बहुत बदल गया है. अजय ने अपने करियर में एक्शन और रोमांटिक फिल्मों में तो काम किया ही है लेकिन उनकी कॉमेडी फिल्में भी पर्दे पर अलग ही मुकाम कायम करती है.

Ajay Devgan की बेस्ट कॉमेडी फिल्में :

Ajay Devgan
Image Source : dnaindia

अजय देवगन की फिल्म टोटल धमाल रिलीज हो गई है और इसमें उनके अलावा माधुरी दीक्षित, अनिल कपूर, अरसद वारसी, जावेद जाफरी, रितेश देशमुख और जॉनी लीवर नजर आए. फिल्म फुल ऑन एंटरटेनमेंट से भरी है और बॉक्स-ऑफिस पर सक्सेसफुली चल रही है. मगर हम आपको बताएंगे कि अजय देवगन ने इससे पहले भी 5 कॉमेडी फिल्मों में काम किया जो बॉक्स-ऑफिस पर सफल रही.

1. इश्क (1997) :

Image Source : ScoopWhoop

साल 1997 में आई फिल्म इश्क में अजय देवगन का साथ दिया था आमिर खान, काजोल और जूही चावला ने. फिल्म में अजय और आमिर ने धमाल मचा दिया था. फिल्म सफल रही और सभी ने अजय देवगन के काम को सराहा था.

2. गोलमाल सीरीज :

Image Source : Indiawest

रोहित शेट्टी ने साल 2006 में गोलमाल का सिलसिला शुरु किया था. इसके बाद गोलमाल रिटर्न्स, गोलमाल 3 और फिर आई गोलमल अगेन. मजे की बात ये है कि ये सभी फिल्में बॉक्स-ऑफिस पर सफल रही. रोहित शेट्टी की फिल्मों में लंबी स्टारकास्ट थी.

3. ऑल द बेस्ट (2009) :

Image Source : kinkylittleboots

संजय दत्त और फरदीन खान के साथ इनकी फिल्म ऑल द बेस्ट आई. इस फिल्म में आपको कहीं भी बोरियत नहीं लगेगी क्योंकि पूरी फिल्म बहुत ही मजेदार लगता है. फिल्म में अजय की कॉमिक टाइमिंग लाजवाब थी.

4. बोल बच्चन (2012) :

Image Source : AceShowbiz

साल 2012 में आई फिल्म बोल बच्चन में सरदार के पास पहुंच गया. इस फिल्म में एक लंबी स्टारकास्ट है लेकिन अजय देवगन का किरदार सराहनीय था. फिल्म की कहानी फिल्म गोलमाल के आधार पर रची गई थी.

5. सन ऑफ सरदार (2012) :

Image Source : FilmiBeat Hindi

साल 2012 में आई फिल्म सन ऑफ सरदार में अजय देवगन बहुत ही फनी किरदार निभाते नजर आए. फिल्म की कहानी कॉमेडी और रोमांटिक थीम पर आधारित थी. इसमें सोनाक्षी सिन्हा, संजय दत्त और जूही चावला मुख्य किरदारों में थे. फिल्म मजेदार थी औक वीकेंड पर इस फिल्म ने  100 करोड़ क्लब पार कर लिया था.

Comments are closed.