Take a fresh look at your lifestyle.

अनुष्का-साक्षी के इस रिश्ते के बारे में उनके फैंस को भी नहीं होगा पता

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और महेंद्र सिंह धोनी की वाइफ साक्षी ने एक ऐसे राज का खुलासा किया है, जिसका उन दोनों को भी अभी तक कोई अंदाजा नहीं था. वो भारतीय क्रिकेटरों की वाइफ हैं, ये तो सबको ही पता है. लेकिन इससे पहले भी इन दोनों का कनेक्शन है. अब बताया गया है कि अनुष्का-साक्षी दोनों एक ही स्कूल में पढ़ी हैं. लेकिन इस कनेक्शन के बारे में दोनों को लंबे समय तक पता ही नहीं चला.

jansatta

 

एक ही स्कूल में पढ़ती थी अनुष्का-साक्षी

अनुष्का के पिता इंडियन आर्मी में थे. इसीलिए उनकी देश में अलग-अलग जगह पोस्टिंग होती रहती थी. इसी बीच उनकी पोस्टिंग असम में हुई जहां अनुष्का का एडमिशन मार्गेरिटा के सेंट मैरी स्कूल में किया गया. इसी स्कूल में साक्षी रावत भी पढ़ती थीं.

अब दोनों की कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रही हैं. दोनों एक ही फोटो में नजर आ रही हैं. पर हैरानी की बात तो ये है कि ना अनुष्का को पता था और ना ही साक्षी को कि दोनों एक ही स्कूल में पढ़े हैं.

अनुष्का-साक्षी

दोनों की बातचीत से हुआ खुलासा

वो तो अचानक जब दोनों बातचीत कर रही थी, तब साक्षी ने अनुष्का को बताया की वो इस टाउन में रहती हैं. अनुष्का ने कहा वो भी इसी टाउन में रहती हैं. आगे साक्षी ने अपने स्कूल के बारे में बताया इससे पता चला अनुष्का ने भी उसी स्कूल से पढ़ाई की थी.

इस बात पर अनुष्का ने अपना रिएक्शन देते हुए कहा मुझे एक फोटो मिली जिसमें साक्षी फेयरी गेटअप में हैं और मैं माधुरी दीक्षित की तरह घाघरा पहने हुई हूं. साक्षी काफी फनी हैं.

पता
the tribute

 

काफी अच्छी दोस्त हैं अनुष्का-साक्षी

अनुष्का शर्मा और साक्षी कई बार भारतीय क्रिकेट टीम के विदेशी दौरों पर मिलती रहती हैं. दोनों में काफी अच्छी दोस्ती बताई जाती है. लेकिन एक टाइम ऐसा था जब दोनों को ही याद नहीं था कि वो एक ही स्कूल में साथ पढ़ी हैं. लेकिन उनके क्रिकेट कनेक्शन की वजह से एक बार फिर स्कूल की यादें ताजा हुईं और दोनों अब एक दूसरे की फिर से अच्छी दोस्त हैं.

अनुष्का शर्मा को उनकी पिछली फिल्म जीरो में देखा गया था. आनंद एल रॉय की ये फिल्म ज्यादा कमाल तो नहीं कर पाई, लेकिन फिल्म में अनुष्का की एक्टिंग को काफी सराहा गया.

फिल्म अभिनेता रवि किशन भी लगाएंगे संगम में डुबकी और करेंगे तांडव

Comments are closed.