Take a fresh look at your lifestyle.

Tripal Rear और Dual कैमरा सेटअप के साथ Apple लॉन्च करेगा 3 नये iPhone

दिसंबर 2018 में Apple कंपनी के शेयर्स में 12 फीसदी की गिरावट हुई थी. गिरावट के बाद कंपनी नए iphone मॉडल्स को दुनिया के सामने पेश करेगी. Apple इस साल 3 iphone लॉन्च कर सकती है. रिपोर्ट के मुताबिक iphone XR की कम सेल्स के बावजूद कंपनी एक नया LCD iphone और दो प्रीमियम मॉडल्स iphone XS और  iphone XS Max के सक्सेसर लॉन्च करेगी.

Apple
Apple

कैमरा फीचर्स

कंपनी iphones के नए मॉडल्स में नए कैमरा फीचर्स ला रही है. और  iphone XS Max के सक्सेसर में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप और वहीं iphone XR औऱ और  iphone XS में ड्यूल रियर कैमरा सेटअप हो सकता है. 2018 में iphone की चीन और दूसरे मार्केट्स में सेल कम हुई थी.

नहीं लाएगी iphone LCD 

Wall street की रिपोर्ट के मुताबिक Apple के 3 iphone इस साल 2018 के मॉडल्स की अगली रेंज होगी. रिपोर्ट के मुताबिक कंपनी 2020 में LCD iphone नहीं लाएगी. इसकी जगह कंपनी अपने iphone में OLED तकनीक का इस्तेमाल करेगी. इस समय OLED पैनल्स iphone XS और iphone XS Max में इस्तेमाल किए जा रहे हैं. जो iphone XR में इस्तेमाल किए जाने वाले LCD पैनल्स से बेहतर कंट्रास्ट और कलर प्रोडेक्शन दे रहे है.

TOF तकनीक पर कर रही काम

Tipster @IceUniverse के लीक रेंडर्स के मुताबिक सितम्बर 2019 में कंपनी अपने तीन iphone को लॉन्च करेगी. जिनमें से एक iphone xr के सक्सेसर के रुप में low end variant का और बाकी के दो iphone XS और iphone XS Max के सक्सेसर के रुप में high end varients के होंगे. रिपोर्ट के मुताबिक Apple अपने कैमरा सिस्टम में time of flight तकनीक पर काम कर रही है. इस फीचर का इस्तेमाल सिक्योरिटी, गेमिंग और रियल्टी एप्लीकेशन में किया जाता है. OnLeaks के मुताबिक, नए आने वाले iPhone का नाम iPhone XI होगा.

20 जनवरी से शुरु होने वाली Amazon पर Great Indian Sale, जानें डिस्काउंट्स और ऑफर्स

Comments are closed.