Take a fresh look at your lifestyle.

Apple लॉन्च कर सकता है वायरलेस चार्जिंग वाला Apple AirPods 2

मात्र 15 मिनट चार्ज होगा Apple AirPods 2

Apple एक ऐसी कंपनी है जो अक्सर ही अपने ग्राहकों का ख्याल रखती है. वैसे तो ये कंपनी अपने स्मार्टफोन के लिए विश्व की नंबर एक स्मार्टफोन कंपनी है, पर ये अपने और भी प्रोडक्ट में हमेशा कुछ न कुछ बदलाब करती रहती है, चाहे वह स्मार्टफोन हो या लैपटॉप या इयर प्लग हो.

15 मिनट में चार्ज होगा Apple AirPods 2

हाल ही में अमरीकी कंपनी एप्पल ने AirPods 2 को लांच करने की योजना बना रही है. बताया जा रहा है कि Apple AirPods के नए पेअर को 25 मार्च को घोषित कर सकती है और जिसका आधिकारिक लांच 29 मार्च को हो सकता है. नए एयरपॉड्स में कंपनी वायरलेस चार्जिंग का फीचर दे सकती है. इसकी मदद से गैजेट मात्र 15 मिनट में 0 से 100 फीसदी तक चार्ज हो सकता है. हालांकि कंपनी ने इसे लेकर कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है.

wellness sensors” के साथ भी हो सकता है लॉन्च

कुछ समय पहले एप्पल एनालिस्ट मिंग-ची कुओ ने भी एयरपॉड्स 2 में वायरलेस चार्जिंग फीचर दिए जाने की बात कही थी. पिछले साल ब्लूमबर्ग ने अपनी एक रिपोर्ट में बताया था कि एयरपॉड्स 2 में W2 चिपसेट मिल सकता है. इससे यूजर्स बोलकर ही ‘हे सीरी’ फीचर का इस्तेमाल कर सकेंगे. अभी सीरी को एक्टिवेट करने के लिए यूजर्स को एयरपॉड पर दो बार टैप करना होता है.

इसके अलावा ये डिवाइस “wellness sensors” के साथ आ सकता है जो हेल्थ से जुड़े पैरामीटर को ट्रैक करता है जैसे कि बॉडी मूवमेंट और हार्ट रेट. फिलहाल इस डिवाइस की कीमत को लेकर अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है.

Comments are closed.