Take a fresh look at your lifestyle.

पुलवामा हमला : कपिल शर्मा के शो से सिद्धू को इस एक्ट्रेस ने किया रिप्लेस

कपिल शर्मा के शो में नहीं दिखेंगे सिद्धु

जम्मू कश्मीर के पुलवामा में 14 फरवरी के दिन CRPF की एक बस को आतंकी हमले का शिकार होना पड़ा. इस हमले की जिम्मेदारी आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद ने ली है और इस हमले में 44 जवान शहीद हुए हैं. देश के लोग इस हमले से सदमे में है. इसी बीच कपिल शर्मा के शो के जज और कांग्रेस के नेता नवजोत सिंह सिद्धू के बयान पर देश में बवाल खड़ा हो गया है.

Kapil Sharma
Navjot Singh Siddhu

‘कपिल शर्मा शो’ से सिद्धू आउट

करीब 2500 जवान जम्मू से श्रीनगर की तरफ जा रहे थे और उसी दौरान जवानों के काफिले पर आतंकी ने कार में विस्फोटक भरकर हमला किया जिसमें 44 CRPF जवान शहीद हो गए. इसमें जहां एक तरफ पूरा देश, विपक्ष दल एक हो गए हैं वहीं पंजाब के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने बयान दिया जिसकी खूब निंदा हो रही है.

सिद्धू ने बयान दिया था कि आतंकवाद का ना कोई देश होता है, ना कोई मजहब होता है, ना कोई अपना होता है. अब इसपर सभी गुस्से में हैं क्योंकि सबको लगता है कि सिद्धू ने पाकिस्तान का साथ दिया है.

अर्चना पूरन सिंह लेंगी सिद्धू का जगह

लोगोंं ने सोशल मीडिया पर कपिल को हिदायत दी कि अगर उनके शो से नवजोत सिंह सिद्धू को हटाया नहीं गया तो कोई इस शो को नहीं देखेगा. कपिल शर्मा ने इस बात को सीरियसली लिया और अब कपिल के शो में सिद्धू की जगह अर्चना पूरन सिंह ले रही हैं.

Archana, Kapil and Siddhu

अर्चना पूरन सिंह ने दिया ये बयान 

अर्चना पूरन सिंह से जब इस बारे में बात की गई तो उन्होंने कहा कि पिछले कुछ दिनों में उन्होंने कपिल शर्मा शो के लिए दो एपिसोड की शूटिंग की है. मगर अभी तक उनसे पर्मानेंट जुड़ने के लिए नहीं कहा गया है. अगर ऐसा होता है तो वे इस बारे में जरूर सोचेंगी.

यह भी पढ़ें : Pulwama Attack : आतंकी हमले पर बॉलीवुड सितारों का फूटा गस्सा, किए एक के बाद एक ट्वीट

Comments are closed.