Take a fresh look at your lifestyle.

कुछ ही देर में होनी है ओवैसी की बेटी की शादी, उससे पहले पार्टी की तरफ से आई बुरी खबर!

जाफर हुसैन मिराज के बेटे मकसूद हुसैन काफी समय से बीमार चल रहे थे

Asaduddin Owaisi की बेटी कुदासिया की आज शादी यानी की निकाह होने वाला है लेकिन इससे पहले ही उनको पार्टी की तरफ से एक बुरी खबर मिली है. दरअसल नामपल्ली से AIMIM के विधायक जाफर हुसैन मिराज के सबसे छोटे बेटे की मौत हो गई है. जाफर हुसैन मिराज के बेटे मकसूद हुसैन काफी समय से बीमार चल रहे थे और वो काफी समय से बीमार चल रहे थे.

Asaduddin Owaisi
Asaduddin Owaisi Daughter

मकसूद हुसैन की किडनी खराब हो गई थी और 23 November को उनकी किडनी ट्रांसप्लांट भी की गई थी. कुछ दिनों से मकसूद की हालत काफी खराब चल रही थी, जिसके बाद AIMIM कार्यकर्ताओं ने जनता से मकसूद के अच्छे स्वास्थ्य की कामना करने की भई अपील की थी. हालांकि मकसूद ने गुरुवार सुबह 9 बजे निजी अस्पताल में दम तोड़ दिया.

मकसूद हुसैन के जनाजे की नमाज ऐतिहासिक मक्का मस्जिद में पढ़ी गई, जिसमें गृह मंत्री मोहम्मद महमूद अली भी शामिल हुए. आपको बता दें आज Asaduddin Owaisi की बेटी कुदसिया ओवैसी की शादी शाह आलम खान के पोते नवाब बरकत आलम खान के साथ होने वाली है. बता दें कि बरकत, नवाब अहमद आलम खान के बेटे और नवाब शाह आलम के पोते हैं.

बरकत ने पोस्ट ग्रेजुएट किया है और वह अपने परिवार का ही बिजनेस संभालते हैं. शाह आलम खान का नाम हैदराबाद के जाने-माने उद्योगपतियों में शूमार है वहीं असदुद्दीन ओवैसी हैदराबाद के साथ ही राष्ट्रीय राजनीति में भी बड़ा नाम हैं शादी के साथ ही हैदराबाद के इन परिवारों के बीच एक नए रिश्ते की शुरुआत होने जा रही है.

 

Comments are closed.