Take a fresh look at your lifestyle.

कैच पकड़ने की कर लिजिए प्रैक्टिस, IPL मैच के दौरान जीत सकते हैं कार

IPL फैंस को TATA मोटर्स का तोहफा

हर साल इंडियन प्रीमियर लीग में रोमांच का तड़का लगाने के लिए कुछ नया किया जाता हैं. इस बार IPL को मजेदार बनाने के लिए 12वें सीजन में खास कॉनटेस्ट देखने को मिलेगा. इस कॉनटेस्ट को दर्शकों को ध्यान में रखकर तैयार किया गया हैं.

IPL में दर्शक जीत सकते हैं TATA SUV कार

आईपीएल में कॉनटेस्ट के तहत स्टेडियम में मौजूद दर्शक के पास टाटा की प्रीमियम एसयूवी जीतने का मौका मिलेगा. स्टेडियम में मौजूद दर्शक को एक हाथ से छक्के पर कैच लपकने पर एक लाख रुपये का ईनाम मिलेगा.

आईपीएल
IPL TROPHY

एक हाथ से कैच लपकने वाले को मिलेगा कार

बीसीसीआई ने आईपीएल के दौरान हैरियर फैन कैच प्रतियोगिता के ऐलान किया हैं. इस पूरी प्रतियोगिता के तहत हर मैच में एक हाथ से कैच लेने के लिए एक लाख रुपये दिए जायेंगे. वहीं पूरे सीजन में सबसे अच्छा कैच पकड़ने वाले को हैरियर ईनाम में दी जाएगी.

टाटा मोटर्स ने की घोषणा

बीसीसीआई ने आईपीएल के ऑफिशियल पार्टनर टाटा मोटर्स के टाटा हैरियर एसयूवी को आईपीएल का लीड ब्रांड एनाउंस किया है. बीसीसीआई के कार्यकारी अधिकारी ने कहा कि हैरियर को आईपीएल के फैन कैच पुरस्कार में भी शामिल किया जा रहा है.

कैच लेने वाले को मिल सकते हैं एक लाख रूपये

इस प्रतियोगिता में एक हाथ से कैच लेने वाले फैन को एक लाख रुपये का पुरस्कार दिया जाएगा. जबकि सबसे पसंदीदा फैन कैच लेने वाले एक लकी फैन को सीजन के आखिर में टाटा की प्रीमियम एसयूवी को घर ले जाने का मौका मिलेगा.

आईपीएल में इस तरह की प्रतियोगिता का आयोजन न्यूजीलैंड में होने वाली क्रिकेट मैचों की तर्ज पर किया जा रहा हैं. न्यूजीलैंड में एक दर्शक ने को मैच के दौरान एक हाथ से शानदार कैच पकड़ने पर 50 हजार न्यूजीलैंड डॉलर मिले का ईनाम मिला था. जो कि भारतीय रूपये अनुसार 25 लाख रुपये के आस-पास हैं.

Comments are closed.