Take a fresh look at your lifestyle.

मैक्सवेल के तूफान ने ध्वस्त किया भारतीय किला, ऑस्ट्रेलिया ने जीती सीरीज

ऑस्ट्रेलिया ने किया भारत का का सूपड़ा साफ

ग्लैन मैक्सवेल की तूफानी शतकीय पारी के दम पर ऑस्ट्रेलिया ने बुधवार को यहां खेले गए दूसरे और अंतिम टी-20 क्रिकेट मैच में भारत को सात विकेट से हरा दिया. ऑस्ट्रेलिया ने 2-0 से सीरीज अपने नाम की और भारत का सूपड़ा साफ कर दिया.

IND vs AUS

भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में चार विकेट पर 190 रनों का स्कोर बनाया, जिसे ऑस्ट्रेलिया ने 19.4 ओवर में तीन विकेट खोकर हासिल कर लिया. ऑस्ट्रेलिया की ओर से मैक्सवेल के अलावा डार्शी शॉर्ट ने 40 रन बनाए. भारत की ओर से विजय शंकर ने दो और सिद्धार्थ कौल ने एक विकेट लिए.

पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत को केएल राहुल (26 गेंदों पर 47) से मिली अच्छी शुरुआत को कोहली और धोनी ने बखूबी आगे बढ़ाया. कोहली ने 38 गेंदों पर दो चौकों और छह छक्कों की मदद से नाबाद 72 रन बनाए जबकि धोनी की 23 गेंद पर खेली गई 40 रन की पारी में तीन चौके और तीन छक्के शामिल हैं. राहुल ने अपनी पारी में तीन चौके और चार छक्के लगाये थे. कोहली और धोनी ने चौथे विकेट के लिए 100 रन जोड़े.

सीरीज

पिछले मैच में अर्धशतक जड़ने वाले इस बल्लेबाज ग्लैन मैक्सवेल ने 55 गेंदों पर नाबाद 113 रन बनाए जिसमें सात चौके और नौ छक्के शामिल हैं. उन्होंने डार्शी शॉर्ट (28 गेंद पर 40) के साथ तीसरे विकेट के लिये 73 और पीटर हैंड्सकांब के साथ चौथे विकेट के लिए 99 रन की अटूट साझेदारी की. इसमें हैंडसकांब का योगदान नाबाद 20 रन था.

Comments are closed.