Take a fresh look at your lifestyle.

Azab Gazab मेकअप, हीरो से सजा मॉडल का होंठ

मेकअप लड़कियों की खूबसूरती को निखार देता है. आजकल मेकअप ने आर्ट का रूप ले लिया है.  मेकअप आर्टिस्ट का ट्रेंड बढ़ गया है. ऐसे में अगर आपको पता चले की हीरों से भी मेकअप होता है तो आपको ये झूठ लगेगा और आप कहेंगे की महंगाई के इस ज़माने में एक हीरा खरीदना ही मुश्किल है फिर हीरों का मेकअप कैसे संभव है. पर हम आपको बता दें की ऐसा हुआ है. और ऐसा करके एक वर्ल्ड रिकॉर्ड भी बनाया गया है.

Azab Gazab मेकअप
news one india

ऑस्ट्रेलिया में रॉज़ेंड्रॉफ डायमंड ज्वैलर्स ने मॉडल के होंठों पर 126 हीरे लगाये हैं. जिनकी कीमत 3.78 करोड़ रुपये आंकी गयी गयी है. ऐसा करने वाले मेकअप आर्टिस्ट ने वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाया है.  मेकअप आर्टिस्ट और ज्वैलर दोनों का नाम गिनीज़ वर्ल्ड रिकॉर्ड मे दर्ज किया गया है. most valuable lip art का दर्जा देते हुए दोनों के नाम पर ये रिकॉर्ड दर्ज किया गया.

ऑस्ट्रेलिया के रॉज़ेंड्रॉफ डायमंड ज्वैलर्स की स्थापना 1963 में हुई थी और 50 साल पूरे होने के ख़ास मौके पर उन्होंने मॉडल के होंठो पर 126 हीरे लगवाकर एक नया रिकॉर्ड कायम किया.

जिया मेकअप आर्टिस्ट चार्ले मैक ने मॉडल के होंठो पर हीरे सजाये और इस अनोखे मेक अप आर्ट को एक अंजाम दिया. इन बेशकीमती हीरों की सुरक्षा के लिए कड़े इंतज़ाम किये गए थे.

रॉज़ेंड्रॉफ ने इस डिज़ाइन को बनाने में काफी मशक्क्त की और उनको काफी वक्त भी लगा. रॉज़ेंड्रॉफ डायमंड ज्वैलर्स ऑस्ट्रेलिया के काफी नामी ज्वेलर्स हैं. डिज़ाइन में लम्बे वक्त के बाद जब ये काम पूरा हुआ तो रॉज़ेंड्रॉफ ने खुद मॉडल के होंठो से हिरे हटाए. वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाने के बाद रॉज़ेंड्रॉफ काफी खुश हैं.

गंगा जल को क्यों माना गया है सबसे पवित्र जल, जानिए यहां

Comments are closed.