Take a fresh look at your lifestyle.

भोजपुरी सिनेमा : यूपी बिहार में रिलीज हुई फिल्म मोहब्बत मीठा लागे ला

मोहब्बत मीठा लागे ला

लोगों का इंतज़ार अब खत्म हुआ क्योंकि जिस फिल्म का बेसब्री से इंतज़ार था वो अब रिलीज़ हो चुकी है. मोहब्बत मीठा लागे ला पूरे बिहार और झारखंड के सिनेमा घरों में रिलीज हो गयी है. इस फ़िल्म के ज़रिए भोजपुरी सिनेमा में उमेश कुशवाहा एंट्री कर रहे हैं.

उमेश असल ज़िंदगी में बैंक प्रोफेशनल हैं लेकिन बचपन से ही उन्हें एक्टिंग का बेहद शौक था इसलिए वो यह खींचे चले आये. फ़िल्म के निर्माता प्रवीण कुमार बताते हैं कि यह फ़िल्म एक्शन, इमोशन और रोमांस से भरपूर है. जो दर्शकों को खूब पसंद आएगी.

इस फिल्म की शूटिंग मुम्बई, यूपी, पटना, बक्सर और हाजीपुर जैसी लोकेशन में की गयी है. ताकि फिल्म में भोजपुरी टच अच्छे से दिया जा सके और लोग इससे आसानी से कनेक्ट कर सकें.

सिनेमा
filmibeat hindi

इस फिल्म का निर्माण वसीम राजा,प्रवीण कुमार व पूनम सिंह ने मिलकर किया है. इस फिल्म की स्क्रिप्टिंग और निर्देशन रंजन शर्मा ने किया है। इस फिल्म को संगीत संगीतकार जाहिद अख्तर ने दिया है और गीतकार जाहिद अख्तर, पारस बिहारी और संतोष पुरी हैं. इस फिल्म में उमेश कुशवाहा अभिनेत्री नेहा श्री के अलावा जीत पांडे, बबली गोस्वामी, नरेंद्र सिंह, साहेब लाल धारी, सतीश चौधरी, बिपिन सोनी इत्यादि भी अहम किरदार में नज़र आएंगे. फ़िल्म के पी आर ओ सर्वेश कश्यप हैं.

मोहब्बत मीठा लागे ला
youtube

इस फ़िल्म से युवा निर्देशक के रूप में उभरे रंजन शर्मा ने बताया कि एडीआरएस प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बनी इस भोजपुरी फ़िल्म को बॉक्स ऑफिस पर खूब पसंद किया जायगा. कहा जा रहा है कि इस फिल्म के जरिए भोजपुरी सिनेमा में परोसी जा रही अश्लीता को नकारा है.

यह फिल्म भोजपुरी सिनेमा की छवि को बदलने में अहम भूमिका अदा करेगी. फ़िल्म का ट्रेलर और गाने पहले ही रिलीज़ किये जा चुके थे और ये दर्शकों के बीच काफी पॉपुलर भी हुए हैं. दर्शकों की प्रितिक्रिया को देख कर तो लगता है कि इस फ़िल्म के ज़रिए भोजपुरी सिनेमा को उमेश कुशवाहा के रूप में एक नया अभिनेता मिल जाएगा और भोजपुरी सिनेमा की छवि बदल जायगी.

भोजपुरी फिल्मों की हॉट अभिनेत्रियां जो कभी छोटे पर्दे पर मचाती थीं धमाल

Comments are closed.