Take a fresh look at your lifestyle.

भोजपुरी सिनेमा के क्यूट कपल, जिन्हें देखकर आपको भी हो जाएगा प्यार

भोजपुरी सुपर स्टार्स की पत्नियां है बेहद खूबसूरत

सच्चा प्यार किसी भी चीज़ का मोहताज नहीं होता. जहां प्यार होता है वहां ज़िन्दगी में भरपूर रोशनी होती है. आपने बहुत सारे कपल्स को देखा होगा जो एक दूसरे के साथ बहुत अच्छे लगते हैं. भोजपुरी सिनेमा की लोकप्रियता लगातार बढ़ रही है, जिसकी वजह से भोजपुरी के सुपर स्टार्स की भी खूब बातें हो रही हैं. आज हम कुछ ऐसे भोजपुरी स्टार्स के बारे में बात करेंगे जिन्हे देख कर आपको भी प्यार हो जायगा .

 कपल्स
celebrity

रवि किशन और प्रीति किशन : रवि किशन की पत्नी का नाम प्रीति है और ये दोनों एक दूसरे को कक्षा 11 से जानते हैं और प्रीति ने संघर्ष के वक़्त रवि का काफी साथ दिया था. और इन दोनों की जोड़ी लोगों को काफी पसंद है. रवि और प्रीती के 4 बच्चे भी हैं.

 कपल्स
filmy buzz

पवन सिंह और ज्योति सिंह : पवन सिंह की पत्नी की का नाम ज्योति सिंह है. हालंकि ज्योति पवन की दूसरी पत्नी है और उनकी पहली पत्नी का नाम नीलम सिंह था पर ज्योति और पवन एक दूसरे के साथ काफी अच्छे लगते हैं.

 कपल्स
marrigeddivorced.in

दिनेश लाल यादव निरहुआ और पाखी हेगड़े : भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार दिनेश की पत्नी का नाम पाखी हेगड़े है. पाखी ने छोटे पर्दे के कई सीरियल्स और भोजपुरी फिल्मों में काम किया है. दोनों की जोड़ी बेहतरीन है.

 कपल्स
durgeshrajbahar .com

खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी : खेसारी लाल यादव सैकड़ों लोगों को प्रेरित करते हैं और सभी के लिए एक मिसाल हैं. खेसारी ने जीवन में बहुत संघर्ष किया है और बहुत ही गरीब परिवार से ताल्लुक रखते हैं. खेसारी लाल और उनकी पत्नी काजल एक साथ लाजवाब लगते हैं.

भोजपुरी
india tv

मनोज तिवारी और रानी तिवारी : एक डायरेक्टर, अभिनेता, सिंगर और नेता. मनोज की कई भूमिकाएं हैं और एक भूमिका पति और पिता की भी है. मनोज और उनकी पत्नी रानी का आज भले ही तलाक हो गया हो पर दोनों की जोड़ी बहुत कमाल की है और दोनों की एक बेटी भी है.

इन भोजपुरी एक्ट्रेसेस की खूबसूरती देख कर आप सब कुछ भूल जायेंगे

Comments are closed.