Take a fresh look at your lifestyle.

दीपिका पादुकोण को लेकर राजकुमार राव ने कही दिल की बात

बॉलीवुड में अभिनेता राज कुमार राव के सितारे बुलंदियों में हैं. जहां एक तरफ उनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही हैं, वहीं दूसरी तरफ उनके लाखों फैंस उनकी आने वाली फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

azab gazab
photo credit-Samachar Nama

वैसे तो राज कुमार राव की पर्सनल लाइफ काफी हैपिनिंग है. और मीडिया में उनकी पर्सनल लाइफ से जुड़ी कोई खास खबर भी चर्चा में नहीं रहती. लेकिन बात जब उनकी गर्लफ्रेंड से उनके रिलेशनशिप की आती है तो कुछ सवाल उठने भी जायज हैं.

बात उस समय की है जब राजकुमार राव अभिनेत्री भूमि पेडनेकर के साथ करण जौहर के चाट शो ‘कॉफी विद करण’ में पहुंचे. इस दौरान दोनों ने अपनी निजी जिंदगी के बारे में कई बड़े खुलासे किये. इसके साथ ही राजकुमार ने गर्लफ्रेंड पत्रलेखा को लेकर कई बातें बताई.

शो के दौरान जब करण ने राजकुमार से पूछा कि वो अपनी गर्लफ्रेंड पत्रलेखा से कब शादी करेंगे ? तो राजकुमार राव ने बोला की वो अभी शादी के लिए तैयार नहीं हैं. और वो दोनों एक अच्छे रिलेशनशिप में हैं. जिसके लिए उनके पैरेंट्स को भी किसी बात से कोई परेशानी नहीं है. उनके उपर शादी का कोई दबाव नहीं है और वो अपने-अपने कामों में व्यस्त है.

शो में रैपिड फायर राउंड के दौरान राजकुमार से करण ने पूछा कि अगर वो अपनी सिंगल होते तो किसके साथ डेट पर जाना पसंद करते? जिसपर राजकुमार ने दीपिका पादुकोण का नाम लिया. राजकुमार ने बताया कि वो दीपिका को बेहद पसंद करते हैं.

‘झांसी की रानी’ का किरदार निभाने वाली Kangana Ranaut दे चुकी हैं ये 10 विवादित बयान

Comments are closed.