Take a fresh look at your lifestyle.

बॉलीवुड स्टार्स का PM मोदी से मिलना Social Media पर इस तरह हुआ ट्रोल

Bollywood का यंग डेलिगेशन 10 जनवरी को दिल्ली प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने गए थे. उस दौरान की कई तस्वीरें Social Media पर जमकर वायरल हो रही हैं और सभी स्टार्स अपने-अपने ट्विटर अकाउंट पर उनको शेयर कर रहे हैं. इन दिनों चल रहे चुनावी माहौल में ट्रोलर्स ने सितारों की पीएम मोदी के साथ की सेल्फी को लेकर अलग-अलग तरह से मजाक बनाया.

Social Media पर सेल्फी का उड़ा मजाक :

Twitter

नरेंद्र मोदी के साथ इस खास मुलाकात के पीछे भारतीय संस्कृति और समाज में पर रहे सिनेमा के प्रभाव पर चर्चा करने का अहम मुद्दा था. इसके अलावा मीटिंग में जीएसटी को लेकर भी बातचीत हुई और इस मुलाकात में बॉलीवुड तमाम युवा कलाकार शामिल हुए. इनमें रणवीर कपूर, वरुण धवन, आयुष्मान खुराना, सिद्धार्थ मल्होत्रा, विकी कौशल, आलिया भट्ट, भूमि पेडनेकर और राजकुमार जैसे युवा कलाकार थे और इनके अलावा रोहित शेट्टी, एकता कपूर और करण जौहर भी इनमें शामिल थे. अब देखिए वो तस्वीरें जो Social Media पर ट्रोल हुईं.

Twitter

बहुत से लोगों ने नरेंद्र मोदी के बारे में उल्टी-सीधी बातें कहीं. जिनमें बॉलीवुड स्टार्स की भी आलोचनाएं करने से यूजर्स बाज नहीं आए.

Twitter

इन तस्वीरों को ट्रोल करने के दौरान कई तस्वीरों की एडिटिंग करके उन्हें वायरल किया गया. इस समय जो तस्वीर सबसे ज्यादा वायरल हो रही है वो सभी स्टार्स ने टीका और सिर पर श्रीराम नाम की पट्टी बांधी हैं.

Twitter
Twitter
Social Media
Twitter
Twitter
Twitter
Twitter
Twitter

यह भी पढे़ं : Aishwarya Rai को आज भी याद है इस एक्टर द्वारा किया गया वो ‘गंदा कमेंट’

Comments are closed.