Take a fresh look at your lifestyle.

बोनी कपूर ने फिल्म ‘श्रीदेवी बंगलो’ के डायरेक्टर को भेजा नोटिस

एक्सप्रेशन क्वीन और साउथ की मशहूर एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर का नाम भी अब बॉलीवुड के साथ जुड़ गया है. प्रिया जल्द ही फिल्म ‘श्रीदेवी बंगलो’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं. ये फिल्म बॉलीवुड की बेहतरीन अभिनेत्री रह चुकी ‘श्रीदेवी’ के जीवन पर आधारित है या नहीं अभी इस बात का पूरी तरह खुलासा नहीं हुआ है. बरहाल श्रीदेवी बंगलो फिल्म का टीजर रिलीज कर दिया गया है. फिल्म के टीजर को देखने के बाद ऐसा लग रहा है कि इस फिल्म को एक्ट्रेस श्रीदेवी की जिंदगी से जोड़ा गया है.

‘श्रीदेवी बंगलो’

.फिल्म के डायरेक्टर ने नोटिस की बात की पुष्टि दी

फिल्म का टीजर रिलीज होने के बाद इस फिल्म के डायरेक्टर प्रशांत माम्बुली ने कंफर्म किया है कि उन्हें बोनी कपूर का लीगल नोटिस मिला है. उनका कहना है कि ‘हमें पिछले हफ्ते बोनी कपूर से एक कानूनी नोटिस मिला था और हम इसका सामना करेंगे. ”मैं चाहता हूं कि मेरी फिल्म एक सस्पेंस थ्रिलर हो. मैंने उनसे (बोनी कपूर) कहा कि श्रीदेवी एक सामान्य नाम है. और यह एक एक्ट्रेस की लाइफ पर बनी फिल्म है. इसलिए हम इस नोटिस के खिलाफ लड़ेंगे.’

SRIDEVI BUNGLOW
SRIDEVI BUNGLOW
BHASKAR

बता दें, हाल ही में मीडिया से बातचीत के दौरान प्रिया प्रकाश ने भी इस फिल्म को लेकर कुछ क्लियर नहीं बताया. जब उनसे ये सवाल पूछा गया कि क्या यह फिल्म श्रीदेवी की जिंदगी पर आधारित है, तो इस पर उन्होंने कहा था कि वह आप फिल्म देखने के बाद खुद तय कर लीजिएगा. प्रिया ने यह भी कहा था कि वह इस फिल्म में एक एक्ट्रेस की भूमिका में हैं, जिसका नाम श्रीदेवी है.

वैसे अगर फिल्म के टीजर की बात की जाए, तो टीजर देखकर ऐसा लगता है कि ये फिल्म बॉलीवुड की सुपरस्टार रहीं श्रीदेवी पर आधारित है, जिस तरह दुबई के होटल में श्री देवी की रहस्यमयी मौत के बाद लाश बाथटब में देखी गयी थी. उसी तरह इस टीजर के अंत में बॉथटब में सिर्फ पैर दिखाई दे रहे हैं जिसका श्रीदेवी के जीवन से जुड़े होने की उम्मीद की जा रही है. फिल्म में प्रिया के अलावा अभिनेता प्रियांशु चटर्जी लीड रोल में नजर आएंगे. फिल्म कब रिलीज हो रही है इसकी जानकारी अभी सामने नहीं आई है.

मरने से पहले Divya Bharti ने बनाया था इस Actress का करियर

Comments are closed.