Take a fresh look at your lifestyle.

Canon ने भारत में लॉन्च किया नया DSLR कैमरा, दमदार हैं फीचर्स

Canon EOS RP फुल-फ्रेम मिररलेस कैमरा हुआ लॉन्च

Canon ने भारत में अपना नया EOS RP फुल-फ्रेम वाला मिररलेस कैमरा लॉन्च कर दिया है. यह कैमरा 26.2MP फुल-फ्रेम मिररलेस सेंसर और RF माउंट के साथ पेश किया गया है. जहां इस कैमरे की सिर्फ बॉडी की कीमत 1,10, 495 रुपये है, वहीं बॉडी+किट की कीमत भारत में 1,99,490 रुपये रखी गई है.

Canon EOS RP mirrorless DSLR camera स्पेसेफिकेशन्स

EOS RP कैनन के DSLR लाइन-अप का वजन में सबसे हल्का और कॉम्पैक्ट कैमरा है. इसे 26.2MP फुल-फ्रेम मिररलेस सेंसर और लेटेस्ट DIGIC 8 इमेज प्रोसेसर के साथ पेश किया गया है, जिसके बारे में कंपनी का दावा है कि यह हाई-क्वॉलिटी की तस्वीरें लेने में सक्षम होगा.

canon-eos-rp-full-frame-mirrorless-camera-5

ऑटोफोकस को कर सकता है ट्रैक

कैनन के इस नए DSLR मिररलेस कैमरे में डिजिटल लेंस ऑप्टिमाइजर इनबिल्ट है. बात करें ऑटोफोकस की तो इस कैमरे में अडवांस और रिस्पॉन्सिव एएफ सिस्टम दिया गया है. कंपनी का दावा है कि यह कैमरा बहुत तेज और एक्यूरेट ऑटोफोकस को ट्रैक कर सकता है. EOS RP कम रोशनी में भी शानदार फोटो शूट करने की बेहतर तकनीक से लैस है.

canon-eos-rp-full-frame-mirrorless-camera-5

कनेक्टिविटी की बात करें तो कैनन का नया कैमरा बिल्ट-इन वाईफाई और ब्लूटूथ के साथ पेश किया गया है जिससे आसानी से डेटा ट्रांसफर किया जा सकता है. कैमरे के अलावा कंपनी ने 6 नए RF माउंट लेंस भी लॉन्च किए हैं, जिनमें 15-35mm f/2.8L IS USM, 24-70mm f/2.8 IS USM, 70-200 f/2.8L IS USM, 85mm f/1.2L USM, 85mm f/1.2l USM DS और 24-240mm f.4-6.3 IS USM शामिल हैं.

Comments are closed.