Take a fresh look at your lifestyle.

अब हनीमून पर नहीं जाएंगे ‘दीपवीर’, इस वजह से प्लान किया कैंसिल

दीपिका-रणवीर अपने प्रोफेशन को लेकर बेहद गंभीर हैं, और एक दूसरे का सपोर्ट भी करते हैं

बॉलीवुड में नई नवेली शादुशुदा जोड़ी ‘दीपवीर’ अपने प्रोफेशन को लेकर कितना गंभीर रहते हैं इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि दोनों ने अपना हनीमून तक कैंसिल कर दिया है. जानकारी के लिए बता दें कि बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह और एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की शादी नवंबर महीने में हुई थी.

photo credit-thelallantop

बॉलीवुड मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रणवीर सिंह अपनी आने वाली फिल्म सिम्बा के प्रोमोशन में बेहद बीजी हैं. जिसके लिए वो पूरी जी जान लगा दे रहे हैं. जिस वजह से उन्होंने अपनी पत्नी दीपिका के साथ मिलकर हनीमून ना जाने का फैसला लिया है.

ये भी पढ़ें- रहस्यमयी मौत का शिकार हुई थी ये फेमस बॉलीवुड एक्ट्रेस, तीन दिनों तक सड़ती रही थी लाश

photo credit-AajTak

हालांकि जब से रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शादी हुई है तब से दोनों ने साथ में मिलकर कम टाइम स्पेंड किया है. बात अगर स्पोर्टिंग की हो तो दीपिका पादुकोण हर हाल में अपने पति का साथ और उन्हें इनकरेज करते नजर आती हैं.

ये भी पढ़ें- दीपिका पादुकोण ने इस मामले में शाहरुख़ खान को किया पीछे, जानिए कौन सी बड़ी उपलब्धि लगी हाथ

रणवीर सिंह की फिल्म सिम्बा के डायरेक्टर रोहित शेट्ठी का कहना है कि वो अपने लीड एक्टर को प्रोमोशन का बिलकुल भी प्रेशर नहीं देते. इसके अलावा प्रोमोशन को लेकर रणवीर की कोई डेट भी पहले से बुक नहीं की गयी है. हनीमून में ना जाने का फैसला पूरी तरह से रणवीर और दीपिका का है.

photo credit- hindustantimes

ये भी पढ़ें- पोती ने दादी को किया खुश, इस खास वजह से पटौदी परिवार फिर हो सकता है एक

बॉलीवुड फिल्म सिम्बा में रणवीर कपूर सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान के साथ नजर आने वाले हैं. और ये फिल्म इसी दिसंबर की 28 तारीख को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी. फिल्म को प्रोड्यूसर करण जौहर हैं. दर्शकों को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है.

Comments are closed.