Take a fresh look at your lifestyle.

दीपिका पादुकोण ने इस मामले में शाहरुख़ खान को किया पीछे, जानिए कौन सी बड़ी उपलब्धि लगी हाथ

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण एक के बाद एक नई बुलंदियों को छू लिया है. रणवीर सिंह से शादी के बाद दीपिका पादुकोण बॉलीवुड की सबसे पॉवरफुल जोड़ियों में से एक बन गयी है. शादी के बाद इन दोनों के लिए खुशखबरियों की बाढ़ आ गयी है. जिससे ये कहना गलत नहीं होगा कि दोनों की एकदूसरे के लिए लकी हैं.

photo credit-BizAsia

एक फिल्म वेबसाइट IMDB के अनुसार एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने साल 2018 में केवल एक फिल्म करने के बावजूद नंबर वन पर हैं. जानकारी के लिए बता दें इस लिस्ट में शाहरुख़ खान दूसरे नंबर पर हैं. IMDB ने इंडियन सिनेमा के शीर्ष 10 सितारों की एक लिस्ट जारी की है.

ये भी पढ़ें- पोती ने दादी को किया खुश, इस खास वजह से पटौदी परिवार फिर हो सकता है एक

photo credit-Variety

जानकारी के लिए बता दें कि ये लिस्ट प्रो स्टार रैंकिंग का प्रयोग कर जारी की गई है. साथ ही 25 करोड़ के मंथली विजिटर्स के वास्तविक पेज व्यूज पर आधारित है.

ये भी पढ़ें- जब बिन बुलाई शादी में पहुंच गये रणवीर सिंह, जानिए कैसा दिया मेहमानों ने रिएक्शन

IMDB की लिस्ट के अनुसार आमिर खान को तीसरा नंबर, ऐश्वर्या राय तीसरे पर, सलमान चौथे पर, कैटरीना कैफ पांचवे पर, कुब्रा छठे नंबर पर, इरफ़ान खान सातवें नंबर पर, राधिका आप्टे आठवें नंबर पर और अक्षय कुमार का नाम भी शामिल है.

photo credit-Times of India

ये भी पढ़ें- नये अंदाज में फैंस का दिल जीतने आ रहे हैं राजकुमार राव, जानिए कहां होगी फिल्म की शूटिंग

IMDB के इंटरनेशनल प्रमुख नेहा गुरेजा के अनुसार एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण फिल्म पद्मावत में बेहतरीन प्रदर्शन की वजह से इंडियन सिनेमा की शीर्ष स्टार की लिस्ट में सबसे टॉप पर हैं. इससे पहले दीपिका पादुकोण को एशिया की सबसे सेक्सिएस्ट वूमेन होने का खिताब भी मिल चुका है.

Comments are closed.