Take a fresh look at your lifestyle.

टीवी एक्ट्रेस दिव्यंका की बढ़ी पॉपुलैरिटी, इंस्टाग्राम पर हुए इतने लाख फॉलोवर्स

छोटे पर्दे की बेहतरीन एक्ट्रेस दिव्यंका त्रिपाठी से उनके फैंस बहुत प्यार करते हैं तभी तो हर दिन उनसे इंस्टाग्राम पर जुड़ रहे हैं. दिव्यंका छोटे पर्दे की पहली ऐसी एक्ट्रेस हैं जिनके फॉलोवर्स 6 मिलियन यानी लगभग 60 लाख लोग उनसे इंस्टाग्राम पर जुड़ गये हैं. इस मौके पर दिव्यंका ने अपने फैंस को बहुत अच्छे थैंक्स कहा.

दिव्यंका त्रिपाठी ने सबको कहा थैंक्स :

दिव्यंका त्रिपाठी
source : Instagram

इस बात की जानकारी पाते ही दिव्यंका ने एक तस्वीर ली और इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए सबको ‘थैंक्यू’ कहा. इसके अलावा उन्होंने लिखा, ‘मैं इनती सारी और अजीबो-गरीब सेल्फीज नहीं ले पातीं अगर आप ना होते और मेरे पास याद करने की कोई कहानी नहीं होती.

दिव्यंका त्रिपाठी
source : Instagram

मेरे जैसी शाई नेचर की लड़की इससे कनेक्ट नहीं हो पाती अगर आप ना होते. अब आप 6 मिलियन लोग मेरी जिंदगी का हिस्सा हैं आप सबका शुक्रिया.’

कम नहीं है दिव्यंका की पॉपुलैरिटी :

दिव्यंका त्रिपाठी
source : India TV

14 दिसम्बर, 1984 को एमपी के भोपाल में जन्मी दिव्यंका ने स्कूल और कॉलेज में कई बार अलग-अलग चीजों के लिए अवॉर्ड जीता. साल 2003 में मिस भोपाल का खिताब जीता, जिसके बाद साल 2006 में जी टीवी के पॉपुलर सीरियल ‘बनूं मैं तेरी दुल्हन’ से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की.

एक दो कॉमेडी सीरियल किये लेकिन लोगों ने इतना पसंद नहीं किया. फिर साल 2013 में एकता कपूर ने अपने सीरियल ‘ये हैं मोहब्बतें’ में लीड एक्ट्रेस ‘इशिता’ के नाम से कास्ट किया. इस सीरियल के बाद दिव्यंका को लोग इशिता के नाम से जानने लगे.

बाल ठाकरे कौन थे ?


यह भी पढ़ें : जानिए उत्तर कोरिया की नई मिसाइल क्या-क्या कर सकती है?

5G : 3 घंटे की HD मूवी केवल 1 सेकेंड में ही होगी डाउनलोड, जानिए विशेषताएं

Comments are closed.