Take a fresh look at your lifestyle.

अपने ब्यॉयफ्रेंड या गर्लफ्रेंड से भूलकर भी न करें ये सवाल

प्यार दुनिया में सबसे खूबसूरत एहसास होता भले ही आज प्यार का महत्व कम हो गया हो और लोग रिश्ता बनाने से ज़्यादा टाइम पास करते हों पर फिर भी बहुत लोग हैं जो आज भी सच्चे प्यार में विश्वास रखते हैं. अगर आप भी एक serious relation में हैं तो आपकी कुछ गलतियों से आपका रिश्ता खतरे में पड़ सकता है. सिर्फ कुछ बातों को ध्यान में रख कर आप अपने रिश्ते को और खूबसूरत बना सकते हैं.

सवाल
footage.framepool.com

1. अपने पार्टनर का फ़ोन कभी न करें चेक : अक्सर लोग अपने पार्टनर्स का फ़ोन चेक करते हैं पर इससे आपके पार्टनर के मन में आपके लिए इज़्ज़त कम हो सकती है और इन बातों पर पार्टनर्स को अक्सर गुस्सा आ जाता है. तो कभी भी अपने पार्टनर का फ़ोन चेक न करें.

2. न मांगे अपने पार्टनर का सोशल मीडिया पासवर्ड : हर किसी को एक पर्सनल स्पेस पसंद होती है और ऐसे में सोशल मीडिया का पासवर्ड माँगना आपके लिए आपके पार्टनर के मन में चिड़चिड़ाहट पैदा कर सकता है.

3. पार्टनर के सामने उसके दोस्तों कि कभी न करें बुराई : कई बार लोग अपने पार्टनर्स से उनके दोस्तों कि बुराई करने लगते हैं. पर ऐसा करना रिश्ते कि लिए अच्छा नहीं होता और आपका पार्टनर अपने दोस्तों कि बजाये आपसे ही दूर जा सकता है.

4. हमेशा बिल्स को करें शेयर : अक्सर देखा जाता है कि हमेशा लड़के ही bills pay करते हैं पर ऐसा करना से आपका impression बहुत खराब हो सकता है और अगर आप bills शेयर करतीं हैं तो आपका सम्मान और ज़्यादा बढ़ता है.

5. फ़ोन बिज़ी आने पर न करें सवाल : अक्सर पार्टनर का फ़ोन बिज़ी आने पर पार्टनर्स एक दूसरे से सवाल करते हैं कि ‘ किस से बात कि ‘ ‘क्यों कि ‘ पर ऐसा करने से आप अपने पार्टनर कि लॉयल्टी पर शख करते हैं , जिससे आप दोनों के रिश्ते में कठास आ सकती है.

तो अगर आप अपने रिश्ते को बनाना चाहते हैं खूबसूरत तो ये बातें ज़रूर याद रखें. इससे आप दोनों के बीच कि understanding और प्यार दोनों बढ़ेगा.

Happy Birthday : शाहरुख के अलावा ये एक्टर हैं Farah Khan के फेवरेट एक्टर

Comments are closed.