Take a fresh look at your lifestyle.

भोजपुरी सुपर स्टार दिनेश लाल यादव और आम्रपाली ने एक बार फिर मचाया धमाल

आम्रपाली और निरहुआ ने बिखेरा अपना जलवा

भोजपुरी सिनेमा की सुपरहट जोड़ी की अगर बात हो तो सबसे पहले आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ का ही नाम लिया जाता है. अगर आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव को भोजपुरी सिनेमा का शाहरुख़ खान और काजोल कहा जाए तो गलत नहीं होगा.

धमाल
hindustan

इन दोनों की जोड़ी और इनके बीच की केमिस्ट्री बहुत ही लाजवाब है. आम्रपाली और दिनेश की जोड़ी ने एक बार फिर धमाल मचाया है. बेहद ही गरीब परिवार से आए दिनेश लाल यादव आज के समय में भोजपुरी सिनेमा के सबसे महंगे सुपरस्टार में से एक हैं. छोटे पर्दे से आई आम्रपाली भी कुछ ही समय में भोजपुरी सिनेमा की सबसे लोकप्रिय और महंगी एक्ट्रेस में से एक बन गई. और अब दोनों ही सुपरस्टार मिलकर भोजपुरी सिनेमा में खूब धमाल मचाते हैं.

दिनेश लाल यादव
NDTV

आपको बता दें कि बसंत पंचमी के मौके पर आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव ने अपने परफॉर्मेंस से खूब धमाल मचाया है. ये दोनों सुपरस्टार जब भी एक साथ आते हैं अपने फैंस को क्रेजी कर देते हैं. इस बार भी आम्रपाली और दिनेश लाल यादव ने कुछ ऐसा ही किया है. इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव ने बेमिसाल डांस परफॉर्मेंस किया है.

भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव ने इस वीडियो को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो शेयर करने के कुछ देर बाद ही यह वायरल हो गया. आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव इस वीडियो में ‘ओढ़नी के रंग पीयर’ गाने पर जमकर डांस करते हुए नज़र आ रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

About last night 💕 #bhaikimangni 😍

A post shared by Aamrapali 🎀 (@aamrapali1101) on

और इस दौरान वहीं मौजूद दर्शक भी दोनों स्टार्स को देख कर झूम उठे. आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव दोनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. दोनों अपने इवेंट्स की तस्वीरें और वीडियो को आए दिन शेयर करते रहते हैं.

भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे का भोजपुरी बॉक्स ऑफिस पर तो सिक्का चलता ही है पर इसके अलावा यूट्यूब पर भी दोनों अपना खूब जलवा बिखेरते हैं.

 

View this post on Instagram

 

Thanks Bhojpuriya jahaan 🙏🙏🙏🙏#nirahuachalallondon #releasing #january25th @aamrapali1101 @dineshlalyadav @ratnakarwwrindia

A post shared by Nirahua (@dineshlalyadav) on


इन दोनों की फिल्में यूट्यूब पर खूब लोकप्रियता बटोरती हैं. आम्रपाली दुबे और दिनेश की दो भोजपुरी फिल्में यूट्यूब पर 10 करोड़ से भी ज़्यादा बार देखी जा चुकी हैं. दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे की अगली फिल्म ‘निरहुआ चलल लंदन’ है, जिसकी शूटिंग लंदन में की गई है. अब दोनों ही इस फिल्म से भी खूब जलवा बिखेरेंगे.

Comments are closed.