Take a fresh look at your lifestyle.

भोजपुरी एक्ट्रेस मधु शर्मा हैं all rounder, सबको दे रही हैं मात

भोजपुरी एक्ट्रेस मधु शर्मा अपनी खूबसूरती से बना लेती हैं सबको दीवाना

मधु शर्मा भोजपुरी सिनेमा का एक जाना माना चेहरा हैं. मधु भोजपुरी सिनेमा की काबिल, महंगी और खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक मानी जाती हैं. मधु अपने ग्लैमरस लुक्स से किसी को भी दीवाना बना लेती हैं. मधु राजस्थान के एक मारवाड़ी परिवार से ताल्लुक रखती हैं. खूबसूरती की अगर बात हो तो मधु कई बॉलीवुड की एक्ट्रेस को भी पीछे छोड़ सकती हैं.

एक्ट्रेस
pintrest

आपको बता दें कि मधु केवल बेहतरीन अभिनेत्री ही नहीं बल्कि एक उम्दा प्रोड्यूसर भी हैं. मधु ने अब तक 2 मराठी और 4 भोजपुरी फिल्मों को प्रोड्यूस किया है. मधु का जन्म 13 दिसंबर 1984 में जयपुर में हुआ था और उनको घर में सब लोग प्यार से दीपू कह कर बुलाते हैं. एक बार मधु ने एक इंटरव्यू में कहा था कि जब “मैं साउथ की फिल्मों में काम करती थी तो उस समय भोजपुरी का नाम सुनते ही डर लगने लगता था”. मधु ने पहले कई सारी साउथ की फिल्मों में काम किया है.

डांस मास्टर की इच्छा पूरी करने के लिया किया भोजपुरी सिनेमा का रुख

रिपोर्ट्स के अनुसार एक अख़बार को दिए गए इंटरव्यू में मधु बताती हैं कि उनके डांस मास्टर ने उन्हें इन फिल्मों में काम करने की सलाह दी थी. कुछ समय के बाद उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया और इसलिए उनकी इच्छा पूरी करने के लिए ही मधु ने भोजपुरी फिल्मों कि ओर रुख कर लिया. भोजपुरी सिनेमा में उन्होंने फिल्म ‘एक दूजे के लिए’ से इस सिनेमा में डेब्यू किया. मधु कि पहली फिल्म में ही भोजपुरी सिनेमा के 2 सुपरस्टार पवन सिंह और दिनेश लाल यादव ने काम किया और इस फिल्म को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला. पहली फिल्म से ही मधु को बहुत पसंद किया जाने लगा और उनको कई भोजपुरी फिल्मों के ऑफर मिलने लगे.

एक्ट्रेस
pintrest

7 भषाओं में कर चुकी हैं काम

मधु कहती हैं कि कुछ लोगों कि वजह से भोजपुरी सिनेमा का नाम काफी खराब है और इसी से बहुत कम लोग ये फिल्में देखने के लिए आते हैं और इसी कारण से कमाई भी कम होती है. मधु ने अब तक कई सारी भोजपुरी फिल्मों में काम किया है और उन्होंने भोजपुरी सिनेमा के कई सुपरस्टार्स के साथ कई हिट फिल्में भी दी हैं. मधु ने अब तक 7 भाषाओं की फिल्मों में काम किया है और अब उनका मन राजस्थानी फिल्मों में काम करने का है. मधु का कहना है कि पहले उनको भोजपुरी बोलना नहीं आती थी पर अब वो इसमें पारंगत हो चुकी हैं.

इसे भी पढ़ें- इन Bollywood एक्टर्स की इन अजीब आदतों को नहीं जानते होंगे आप

Comments are closed.