Take a fresh look at your lifestyle.

भोजपुरी सिनेमा की रानी चटर्जी अपने स्लो मोशन डांस से मचा रही हैं धमाल

रानी चटर्जी के स्लो मोशन डांस वीडियो के लोग हुए दीवाने

रानी चटर्जी केवल नाम की रानी नहीं है बल्कि असल में भी यह भोजपुरी सिनेमा और लोगों के दिलों पर खूब राज करती हैं.रानी केवल एक बेहतरीन अदाकारा ही नहीं बल्कि ये अपने बेहतरीन डांस और गायकी के लिए भी जानी जाती हैं. आपको बता दें कि रानी चटर्जी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमे वो बॉलीवुड के हिट सॉन्ग ‘हम तेरे बिन कहीं रह नहीं पाते’ पर स्लो मोशन डांस करती हुई नज़र आ रही हैं. अपने इस स्लो मोशन डांस से रानी ने खूब धमाल मचाया है और इस वीडियो में वो कमाल का डांस करती हुई नज़र आ रही हैं. रानी के इस स्लो मोशन डांस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. रानी अक्सर ही सोशल मीडिया पर अपने फोटोज और वीडियोस शेयर करती रहती हैं.

भोजपुरी सिनेमा
NDTV

रानी चटर्जी अपनी day to day लाइफ की कई सारी गति विधियां भी अपने फैन्स के साथ शेयर करती रहती हैं. आए दिन वह फिटनेस या फिर शूटिंग के वीडियोस भी इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करती रहती हैं. इसके अलावा रानी कभी-कभी फनी वीडियोस भी शूट करके पोस्ट करती हैं. हाल ही में उन्होंने को-एक्ट्रेस गुंजन के साथ मिलकर वीडियो रिकॉर्ड करके इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया था. इसमें गुंजन बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस मुमताज की तरह तैयार हुई हैं और मुमताज़ के गाने ‘आजकल तेरे मेरे प्यार के चर्चे हर ज़ुबान पर’ थिरकती हुई नज़र आ रही हैं.

आपको बता दें कि रानी चटर्जी अपनी अगली फिल्म ‘रानी वेड्स राजा’ में रैप करती हुई भी नजर आएंगी. बीते दिनों रानी चटर्जी का रैप वीडियो भी खूब वायरल हुआ था. भोजपुरी सिनेमा में अपनी अदाकारी और खूबसूरती से सबको दीवाना बनाने वाली रानी यूट्यूब पर भी काफी सुर्खियां बटोरती हैं.रानी चटर्जी अपनी फिल्मों के अलावा अपने यूट्यूब चैनल को लेकर भी अक्सर चर्चा का विषय बनी रहती हैं.

Comments are closed.