Take a fresh look at your lifestyle.

Bhatar Ko Bhi Bhul Jaogi फिल्म से धमाल मचाएंगे पवन सिंह और आम्रपाली

Bhatar Ko Bhi Bhul Jaogi Gana

भोजपुरी स्टार आम्रपाली दुबे और पवन सिंह दोनों हो भोजपुरी सिनेमा का एक जाना माना चेहरा हैं और दोनों ही भोजपुरी सिनेमा के सबसे काबिल और महंगे सुपरस्टार्स में गिने जाते हैं. आम्रपाली ने छोटे पर्दे पर खूब नाम कमाया फिर भोजपुरी सिनेमा की ओर रुख कर लिया और अब उनको भोजपुरी सिनेमा की कटरीना कैफ कहा जाता है. वहीं पवन सिंह भी इस इंडस्ट्री के लोकप्रिय सुपरस्टर हैं और उनको भी भोजपुरी सिनेमा का सलमान खान कहा जाता है.

आम्रपाली दुबे
youtube

वैसे देखा जाये तो आम्रपाली की जोड़ी को दिनेश लाल यादव उर्फ़ निरहुआ और पवन सिंह की जोड़ी को अक्षरा सिंह के साथ खूब पसंद किया जाता है, पर इस बार आम्रपाली और पवन सिंह फिल्म मैंने उनको सजन चुन लिया में स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे.

इस फिल्म का पहला गाना भतार को भूल जाओगी यू-ट्यूब चैनल डीआरजे रिकॉर्डस भोजपुरी पर रिलीज किया जा चुका है. इस गाने को 24 घंटे के अंदर ही 2,162,854 बार देखा जा चुका है. इन दोनों का गाना ‘रात दिया बुताके’ भोजपुरी सिनेमा का सबसे बड़ा हिट रह चुका है, जिसके बाद अब पवन और आम्रपाली फिल्म मैंने उनको सजन चुन लिया के गाने भतार को भूल जाओगी से इंटरनेट पर धमाल मचा रहे हैं.

भोजपुरी के सलमान खान (पवन सिंह) और कटरीना कैफ (आम्रपाली दुबे) एक बार फिर एक साथ इस फिल्म में नज़र आएंगे और साथ ही आपको बता दें कि आम्रपाली दुबे के अलावा काजल, अंजना सिंह, प्रीति बिस्वास भी इस फिल्म में नजर आएंगी.

आम्रपाली दुबे
bhojpuri xp

लेकिन सबकी नजर पवन सिंह और आम्रपाली की केमेस्ट्री पर होगी. वहीं दूसरी ओर फिल्म मैंने उनको सजन चुन लिया को लेकर पवन सिंह काफी उत्साहित हैं गौरतलब है कि फिल्म ‘मैंने उनको सजन चुन लिया’ का निर्देशन देवेंद्र तिवारी ने किया है.

Comments are closed.