Take a fresh look at your lifestyle.

भोजपुरी फिल्म “पाकिस्तान से बदला” मचा रही है धमाल

दिनेश लाल यादव की फिल्म पाकिस्तान से बदला कर रही है यूट्यूब पर ट्रेंड

भोजपुरी सिनेमा आज के समय में लोगों का फेवरट रीजनल सिनेमा में से एक बन गया है. भोजपुरी सिनेमा की बात हो तो दिनेश लाल यादव का नाम भोजपुरी सिनेमा में बहुत प्रचलित है. दिनेश लाल यादव उर्फ़ निरहुआ को Bhojpuri  सिनेमा का जुबली स्टार कहा जाता है और दिनेश Bhojpuri सिनेमा के सबसे महंगे कलाकार में से एक हैं जो सिर्फ अपने अभिनय से ही नहीं बल्कि अपनी गायकी से भी खूब नाम बटोरते हैं.

निरहुआ की ‘फिल्म पाकिस्तान से बदला’

ये तो हम सब जानते हैं कि दिनेश लाल यादव उर्फ़ निरहुआ का यूट्यूब पर ख़ासा दबदबा है, यूट्यूब पर दिनेश लाल यादव की कोई फिल्म या गाना आया नहीं की वो वायरल हो जाता है. अभी कुछ दिनों पहले की ही बात है जब हमने आपको बताया था कि दिनेश लाल यादव उर्फ़ निरहुआ का पुलवामा अटैक पर बनाया गाना “लात वाला भूत” बहुत ही तेज़ी से वायरल हुआ, और अब इन दिनों दिनेश लाल यादव और काजल राघवानी की फिल्म पाकिस्तान से बदला इन दिनों खूब ट्रेंड कर रही है. आपको बता दें काजल और दिनेश लाल यादव की इस फिल्म को 2 करोड़ 23 हजार से भी ज्यादा लोग अब तक देख चुके हैं.

जैश पर हमले के बाद फिल्म मिली लोकप्रियता

आपको बता दें कि आज के दिन भारतीय वायुसेना (Indian Air Force) ने Loc पार कर जैश-ए-मोहम्मद के कई आतंकी कैंपों को ध्वस्त कर दिया. भारतीय वायुसेना की इस कार्रवाई के बाद फिल्मी सितारों के अलावा राजनेता भी वायुसेना की तारीफ करने से खुद को नहीं रोक पा रहे हैं. और शायद यही कारण है कि इस बीच इस फिल्म को इतनी लोकप्रियता मिल रही है और लोग इस फिल्म को देखने के बाद कमेंट बॉक्स में अपनी प्रतिक्रियाएं भी व्यक्त कर रहे हैं.

दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ का कोई भी वीडियो खूब धमाल मचाता है. निरहुआ सोशल मीडिया पर भा काफी एक्टिव रहते हैं और अपने गाने के वीडियो शेयर करते रहते हैं. हालांकि काजल राघवानी और दिनेश लाल यादव उर्फ़ निरहुआ की भोजपुरी फिल्म ‘पाकिस्तान से बदला’ दो साल पुरानी फिल्म है,पर इस मौके पर यह फिल्म फिर से खूब धमाल मचा रही है.

Comments are closed.