Take a fresh look at your lifestyle.

होली के मौके पर भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव का ये गाना हो रहा है वायरल

खेसारी लाल यादव का नया गाना मचा रहा है धमाल

भोजपुरी सिनेमा की लोकप्रियता आज के समय में किसी और सिनेमा से कम नहीं है, दिन पे दिन भोजपुरी सिनेमा लोगों के दिलों में अपनी खासी जगह बनाता जा रहा है. भोजपुरी सिनेमा की इसी लोकप्रियता के चलते भोजपुरी गाने आते ही वायरल हो जाते हैं. अगर बात भोजपुरी गानों की हो और खेसारी लाल यादव के गाये हुए गाने हो तो फिर गानों का तेज़ी से वायरल होना लाज़मी भी है.

होली का समय नज़दीक है और हर साल लोगों को होली का कोई नया गाना चाहिए होता है जिस पर वो झूम सकें और ऐसे में लोगों के दिल की मुराद पूरी करते हुए खेसारी लाल यादव एक नया धमाकेदार भोजपुरी गाना लेकर आये हैं जो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

आपको बता दें कि खेसारी लाल यादव का ये नया गाना दो चीज़ों से जोड़ा गया है जिसकी वजह से यह खासी सुर्खियां बटोर रहा है. पहली चीज़ ये कि इसको नज़दीकी त्यौहार होली से जोड़ा गया है और दूसरी चीज़ ये कि इस गाने को बिहार में शराब बंदी से भी जोड़ा गया है जिसकी वजह से लोग इस गाने से कनेक्ट कर पा रहे हैं. खेसारी लाल यादव इस गाने में शराब बंदी पर ब्लैक में दारू लाने की बात कर रहे हैं. इस गाने का टाइटल है- ‘छपरा में पकड़ाएंगे’.

इसके अलावा बता दें कि यह गाना सोशल मीडिया पर होली में ठीक है के नाम से भी सुर्खियां बटोर रहा है. पूरे गाने के दौरान बार-बार खेसारी लाल इस गाने में ‘ठीक है’ बोलते नज़र आ रहे हैं. खेसारी लाल यादव इस पूरे भोजपुरी गाने में इस बात का प्लान बनाते नज़र आ रहे हैं कि शराब बंदी के बीच कैसे वह शराब अपने घर तक ला सकते हैं. इस काम को करने के बीच की अलग-अलग परिस्थितियों के बारे में भी गाने में चर्चा की गई है.

गाना देखें यहां>>>

Comments are closed.