Take a fresh look at your lifestyle.

इन भोजपुरी एक्टर्स ने बिग बॉस में बतौर कंटेस्टेंट बिखेरा अपना जलवा

भोजपुरी सितारों का बिग बिग बॉस में जलवा

अपने थीम कंटेस्टेंट की वजह से बिग बॉस जैसा शो काफी चर्चा में रहता है. बिग बॉस काफी लोक प्रिये शो है और इसमें काफी सारे भोजपुरी सिनेमा के कलाकार भी बतौर कंटेस्टेंट आते रहते हैं. देखा जाये तो हर सीजन में कोई न कोई भोजपुरी कलाकार इस शो में ज़रूर आता है. तो आज जानते हैं उन भोजपुरी सितारों के बारे में जिन्होंने बिग बॉस में अपना जलवा बिखेरा :

 कंटेस्टेंट्स
inuth.com

1 मोनालिसा ( आन्तरा बिस्वास ) : मोनालिसा भोजपुरी सिनेमा की हॉट सेंसेशन मानी जाती हैं और ये बोल्ड सीन्स देने के लिए काफी फेमस हैं. मोनालिसा बिग बॉस के सीजन 10 में अपना जलवा बिखेर चुकी हैं. बिग बॉस के घर में मोनालिसा ने अपने बॉयफ्रेंड विक्रांत सिंह राजपूत के साथ शादी भी रचा ली थी.

 कंटेस्टेंट
youtube

2 मनोज तिवारी : भोजपुरी अभिनेता जिन्होंने बतौर गायक अपने करियर की शुरुआत की थी वो आज के समय में दिल्ली प्रदेश के बीजेपी अध्यक्ष भी हैं और ये बिग बॉस सीजन 4 में नज़र आये थे.

 कंटेस्टेंट
youngisthan.in

3 शेवता तिवारी : छोटे पर्दे की लाड़ली बहू प्रेडना ने कई भोजपुरी फिल्मों में अपना जलवा बिखेरा है. शेवता तिवारी भी बिग बॉस सीजन 4 में नज़र आयी थी और इस सीजन में सबको पछाड़ कर वो इस सीजन की विजेता भी रही थीं.

 कंटेस्टेंट
rediffmail

4 दिनेश लाल यादव निरहुआ : भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव ने बिग बॉस सीजन 6 में अपना जलवा बिखेरा. हालाँकि दिनेश बिग बॉस में ज़्यादा दिनों तक नहीं टिक पाए.

 कंटेस्टेंट
zee news

5 सम्भावना सेठ : संभावना भोजपुरी सिनेमा में बतौर अभिनेत्री काम कर चुकीं हैं पर इनको आइटम गर्ल के नाम से भोजपुरी सिनेमा में विशेष पहचान मिली है. संभावना भी इस चर्चित और विवादित रियलिटी शो का हिस्सा रह चुकी हैं और ये सीजन 8 में नज़र आयीं थीं.

 कंटेस्टेंट
idiva

6 दीपक ठाकुर : बिग बॉस के सीजन 12 में बिहार के बाबू दीपक ठाकुर खूब छाये रहे. दीपक ने सीजन 12 में काफी शानदार गेम खेला और जीत के बेहद करीब भी थे. दीपक ठाकुर ने कई भोजपुरी गानों को आवाज़ दी है इसके अलावा बॉलीवुड की फिल्म गैंग्स ऑफ़ वासेपुर और मुक्केबाज़ के लिए भी वो गाना गए चुके हैं.

 कंटेस्टेंट
रवि किशन

7 रवि किशन : भोजपुरी सिनेमा के अमिताभ बच्चन कहे जाने वाले रवि भी बिग बॉस के पहले सीज़न में नज़र आ चुके हैं

Comments are closed.