Take a fresh look at your lifestyle.

इन Bollywood एक्टर्स की इन अजीब आदतों को नहीं जानते होंगे आप

इन बॉलीवुड एक्टर्स की हैं कुछ ऐसी आदतें, जिन्हें ज़रूर जानना चाहेंगे आप

Bollywood हम पर इतना हावी हो गया है कि हम रोज़ इन बॉलीवुड स्टार्स से जुड़ी कोई न कोई बातें जानना चाहते हैं. आज हम बात करेंगे इन Bollywood स्टार्स की कुछ ऐसी आदतों के बारे में जिनसे आप सब अंजान होंगे.

Bollywood
deccan chronicle

1- करीना कपूर खान : खूबसूरत करीना कपूर को देख कर यह कहना तो मुश्किल है पर करीना को अपने नाख़ून चबाने कि बहुत ही बुरी आदत है और वो इसी वजह से कई बार अपनी नेल पेंट भी खा जाती हैं.

 

Bollywood
amar ujala

2- सुष्मिता सेन : मिस यूनिवर्स रह चुकी सुष्मिता सेन को कुछ ऐसा शौक है जिसकी कल्पना करना मुश्किल है. दरअसल सुष्मिता को सांप का बेहद शौक है और सुष्मिता ने बतौर pet एक python भी पाल रखा है.

Bollywood
Eastern Eye

3 सलमान खान : सलमान खान को साबुन कलेक्ट करने का बहुत शौक है. सलमान ने दुनिया भर में से तरह-तरह के साबुन अपने पास रखे हैं. हैंडमेड, डिज़ाइनर और हर्बल,सलमान के पास सभी तरह के साबुन का कलेक्शन है. सलमान को साबुन में से सबसे ज़्यादा फलों वाले साबुन पसंद हैं.

Bollywood
Redifmail

4 आमिर खान : आमिर खान को शावर लेना बिलकुल पसंद नहीं है हालांकि वो ऐसा केवल तब ही करते हैं जब वो घर पर होते हैं. बाहर जब भी जाते हैं वो हमेशा शावर लेकर ही जाते हैं.

Bollywood
india today

5 सनी लियॉन : सनी को हर 15 मिनट में अपने पैर धोने कि आदत है. भले ही शूटिंग के लिए देर हो पर सनी हर 15 मिनट में अपने पैर पानी से अच्छे से धोती हैं.

Bollywood
filmfare

6 आयुष्मान खुराना : आयुष्मान को दिन में कई बार ब्रश करने कि आदत है और वो कहीं भी जाते हैं तो डेंटल केयर किट लेकर ज़रूर जाते हैं.

Bollywood
mid-day

7- जॉन इब्राहिम : जॉन को हर वक़्त पैर हिलाने की बहुत ही बुरी आदत है , वो हमेशा अपने पैर हिलाते रहते हैं , हालंकि उनकी ये आदत उनके घर वालों और दोस्तों को बिलकुल भी पसंद नहीं है.

Comments are closed.