आयुष्मान खुराना ने करोड़ों का आलीशान अपार्टमेंट लिया, सिर्फ स्टाम्प ड्यूटी पर लाखों रुपये खर्च

बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना पर्दे पर अपनी एक्टिंग के अलग-अलग रंग दिखाने के लिए जाने जाते हैं. यह फिल्मों में अपने किरदार और किस्सों को ले कर नए-नए एक्सपेरिमेंट करने के लिए जाने जाते हैं. वह उन कलाकारों में से हैं जो छोटे बजट की फिल्मों को धमाकेदार ओपनिंग करवा सकते हैं.

Ayushmann Khurrana की बहुत सी कम बजट की फिल्में रही हैं. जिसने बॉक्स ऑफिस में धमाकेदार कमाई की है. इसी बीच एक्टर को लेकर एक खास खबर सामने आई है. Ayushmann Khurrana ने अपने छोटे भाई एक्टर अपारशक्ति खुराना के साथ हाउसिंग काम्प्लेक्स मुंबई की एक ही बिल्डिंग में दो अपार्टमेंट ली है.

क्या है आयुष्मान के अपार्टमेंट की कीमत

एक्टर आयुष्मान खुराना ने मुंबई एक लग्जरी अपार्टमेंट खरीदा है. वह जल्दी ही अपनी पत्नी ताहिरा कश्यप और बच्चों संग इस घर में शिफ्ट होने जा रहे हैं. आयुष्मान ने जो अपार्टमेंट खरीदा है उसकी कीमत सुनकर उनके फैंस हैरान हैं. इस लग्जरी अपार्टमेंट की कीमत 19 करोड़ रुपये है. इस अपार्टमेंट की स्टांप ड्यूटी के लिए एक्टर ने 96.50 लाख रुपये चुकाए हैं.

कितना बड़ा है आयुष्मान का अपार्टमेंट

आयुष्मान खुराना ने मुंबई के अंधेरी वेस्ट के लोखंडवाला कॉम्प्लेक्स की ‘विंडो ग्रांड रेसिडेन्सेस’ की बिल्डिंग में ये अपार्टमेंट खरीदा है. उनका ये लग्जरी घर 4 हजार स्क्वायर फीट में फैला हुआ है. इसमें चार कारों की पार्किंग का स्पेस है. इस अपार्टमेंट की डील पिछले साल नवंबर में ही हो गई थी.

मल्टी टैलेंटेड आयुष्मान रह चुके हैं RJ

एक्टर आयुष्मान खुराना बॉलीवुड में अपने मल्टी टैलेंट और लीक से हटकर विषयों पर फिल्मे करने के लिए जाने जाते हैं. एक middle class family से आने वाले आयुष्मान खुराना पहले रेडियो जॉकी के रूप में काम किया करते थे. उन्होंने अपनी मेहनत और काबिलियत के बल पर बहुत ही कम समय में बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक अलग पहचान बनाई है. फिल्म विक्की डोनर से अपने करियर की शुरुआत करने वाले आयुष्मान खुराना की गिनती आज बॉलीवुड के सबसे सफल अभिनेताओं में होती है.

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर का हो रहा है ब्रेकअप, फैंस ही नहीं कपल खुद भी है इस बात से शॉक्ड